Bhoot Police : शुरू होने वाली है हॉरर कॉमेडी फिल्म की शूटिंग, ये एक्टर्स आएंगे नज़र
Bhoot Police : शुरू होने वाली है हॉरर कॉमेडी फिल्म की शूटिंग, ये एक्टर्स आएंगे नज़र
Share:

बॉलीवुड स्टार्स सैफ अली खान, अली फेजल और फातिमा सना शेख अपनी अगली फिल्म में एक साथ नज़र आने वाले हैं. हाल ही में इस बात की जानकारी सामने आई है जो हम आपको भी देने जा रहे हैं. पहले आपको बता दें कि इनकी आने वाली फिल्म 'भूत पुलिस' है जिसके चर्चा पहले भी हो चुकी है. ये फिल्म हॉरर-कॉमेड़ी 3 डी फिल्म होगी. हॉरर कॉमेडी होने के नाते ये फिल्म लगभग स्त्री की तरह ही हो सकती है जिसे दर्शकों ने काफी पसंद भी किया था. तो चलिए जानते हैं इस फिल्म के बारे में. 

दरअसल, डायरेक्टर पवन कृपलानी इसका इस फिल्म का निर्देशन करेगे. इस फिल्म की शूटिंग इस साल अगस्त से शुरु हो जाएगी. इस फिल्म में इन तीनों फिल्मी स्टार को दर्शक एक साथ देख पाएंगे. फिल्म के तीनों ही कलाकार अपनी फिल्मों में दमदार एक्टिंग दिखा चुके हैं जिसके चलते फिल्म हिट भी हुई है और अब इनके साथ ही ये नई फिल्म आने वाली है. फिल्म भूत-पुलिस के बारे में अभी तक ज्यादा जानकारी नहीं आई है. इस फिल्म के बारे में अभी तक यही जानकारी आई है. अगर अगस्त में इस फिल्म की शूटिंग शुरु होती है तो उम्मीद लगाई ज रही है कि इस साल के आखिरी तक यह फिल्म रिलीज़ हो सकती है. 

इन तीनों स्टार को कास्ट करने से इस फिल्म को थोड़ा फायदा मिल सकता है क्योंकि इन दिनों की की जबदरस्त फैन फॉलोइंग हैं. ऐसे में तीनों के फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए जरुर सिनेमा जाएंगे. अब इस फिल्म के कास्ट टीम पर विचार खत्म हो गया है और जल्द ही इस फिल्म का पोस्टर और ट्रेलर भी दर्शकों की बीच आ सकता है. 

अब इस फ्रीडम फाइटर के रोल में दिखाई देंगे विक्की कौशल

Malang : मोहित सूरी की इस फिल्म में एक साथ नज़र आएंगे ये सितारे

RAW : ट्रेलर के कुछ घंटों पहले सामने आया नया पोस्टर, बदली रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -