आंध्र प्रदेश के पल्लीपलेम में भीषण सड़क हादसा, उड़े बस के परखच्चे
आंध्र प्रदेश के पल्लीपलेम में भीषण सड़क हादसा, उड़े बस के परखच्चे
Share:

पल्लीपलेम: आंध्रप्रदेश के पल्लीपलेम में आज यानी मंगलवार को एक बस और ट्रक की भिड़ंत हो गई। इस बारे में मिली जानकारी के तहत सड़क हादसे में कई लोग घायल हो गए हैं। इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। जी दरअसल बस में सवार कई यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है बस में कुछ छात्र भी सवार थे। वहीं इस हादसे के बाद ट्रक चालक गाड़ी में फंस गया था और आसपास के लोगों ने उसे बचाने के रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया।

वहीं इस हादसे में दो लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। इस हादसे की सूचना पुलिस को मिल चुकी है और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को सड़क से हटवाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। इसी के साथ ही एक्सीडेंट के बाद लगे जाम को भी खुलवाया। बताया जा रहा है इस हादसे में घायल लोगों को अस्पताल भिजवाया गया है। इसी के साथ ही घायलों के परिजनों को इसकी सूचना दी गई है। हालाँकि अब तक इस मामले में किसी बड़े नुकसान की कोई जानकारी नहीं है।

इसके अलावा अभी तक यह भी साफ नहीं हो सका है कि बस में कुल कितने लोग सवार थे। साथ ही बस कहां जा रही थी। हादसे के बाद पुलिस रेस्क्यू में लगी हुई है। आपको बता दें कि इससे पहले छत्तीसगढ़ में भी बीते सोमवार को इसी तरह का हादसा हुआ था, जिसमें सात लोगों की मौत हो गई थी। यहाँ बस ने एक ट्रेलर में टक्कर मारी थी और इस हादसे में 4 पुरुष दो महिला और एक बच्चे की मौत हुई थी।

श्री हरसिद्धि भक्त मंडल की 48 वीं साधारण सभा सम्पन्न, हुए कई अहम निर्णय

बेंगलुरू: भारी बाढ़ के बाद कर्नाटक सरकार और महानगर पालिका को आया होश, तोड़फोड़ शुरू

तमिलनाडु: सतर्कता एवं भ्रष्टाचार रोधी निदेशालय ने दो पूर्व मंत्रियों के ठिकानों पर छापेमारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -