राजस्थान में हुआ भयंकर सड़क हादसा, कार में सवार सभी लोगों की गई जान
राजस्थान में हुआ भयंकर सड़क हादसा, कार में सवार सभी लोगों की गई जान
Share:

जयपुर: राजस्थान के टोंक जिले में भीषण सड़क दुर्घटना हुई है। टोंक में हुई भीषण सड़क दुर्घटना में चार व्यक्तियों की मौत हो गई है। सभी मृतक राज्य के ही भरतपुर जिले के रहवासी बताए जाते हैं। ये दुर्घटना 30-31 जुलाई की रात लगभग एक बजे हुई। सड़क दुर्घटना की तहरीर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों की लाश कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिए।

प्राप्त खबर के अनुसार, भरतपुर जिले के कामा इलाके के निवासी चार व्यक्ति कार से कहीं जा रहे थे। कार अभी टोंक-देवली राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना का शिकार हो गई। टोंक जिले के सरौली मोड़ के पास भरतपुर से आ रही कार एक ट्रैक्टर से जा टकराई। ट्रैक्टर से टकराने के पश्चात् चालक कार पर अपना नियंत्रण पूर्ण रूप से खो बैठा तथा बेकाबू कार डिवाइडर से जा भिड़ी।

वही इस दुर्घटना में कार सवार सभी चार व्यक्तियों की मौत हो गई। दुर्घटना की तहरीर पाकर अवसर पर पहुंची पुलिस ने कार में फंसे लोगों को निकालकर नजदीकी हॉस्पिटल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने चारो को मृत घोषित कर दिया। मृतकों के शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतकों के परिवार वालों को इस दुर्घटना की तहरीर दे दी गई है। इस भीषण दुर्घटना के पीछे तेज गति को कारण बताया जा रहा है। तेज गति की वजह से कार बेकाबू होकर ट्रैक्टर से टकराई तथा इसके पश्चात् डिवाइडर से जा भिड़ी। इस भीषण दुर्घटना में कार सवार चारो की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में चार व्यक्तियों की मौत की खबर से भरतपुर जिले के कामा क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई।

उधमसिंह ने लंदन जाकर लिया था 'जलियांवाला बाग़ हत्याकांड' का बदला, 20 साल बाद पूरी की प्रतिज्ञा

'टाइगर 3' के सेट से सामने आई सलमान की पहली तस्वीर, लुक देखकर खुश हो जाएंगे आप

शहनाज गिल ने जीता प्रॉमिसिंग फ्रेश फेस अवार्ड, अर्जुन कपूर संग तस्वीरें हुई वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -