अयोध्या : ट्रक-बस-बोलेरो में भीषण टक्कर, मौके पर 4 की मौत

Sep 11 2019 02:15 PM
अयोध्या : ट्रक-बस-बोलेरो में भीषण टक्कर, मौके पर 4 की मौत

अयोध्या : अयोध्या (Ayodhya) में बुधवार को एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हुआ है और इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी है, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल है. घटना की जानकारी के बाद पुलिस  मौके पर पहुंची और घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, वहीं चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बुधवार सुबह ट्रक, रोडवेज बस और बोलेरो में भीषण भिड़ंत हुई थी. इस हादसे में बोलेरो के परख्चे उड़ गए हैं और बोलेरो में सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी, जबकि एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसका इलाज जारी है. 

इस मामले में बताया जा रहा है सिवान के रहने वाली एक महिला सहित पांच लोग अमेठी जनपद के जगदीशपुर की ओर रहे थे, जहां कोतवाली अयोध्या के बूथ नंबर 4 के पास हाईवे पर यह बड़ा भीषण हादसा हो गया. पुलिस ने खा है कि सूचना के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों द्वारा क्रेन की मदद से बोलेरो का रेस्क्यू किया गया और इसके बाद बोलेरो से चार डेड बॉडी निकाली गई है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, कैंट डिपो की बस गोरखपुर जा रही थी. पुलिस द्वारा मृतकों के परिवार को सूचना दे दी गई है. 

मथुरा : महिला सफाईकर्मियों के साथ जमीन पर बैठें पीएम मोदी, अपने हाथों से छांटा कचरा

शुभमन गिल के हाफ सेंचुरी के बदौलत इंडिया ए को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बढ़त

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने पीओके पर दिया बड़ा बयान, कही यह बात

यहां कटा देश का सबसे महंगा चालान, भरने में कट जाए पूरा जीवन !