इंदौर में भीषण बस हादसा, 25 से ज्यादा यात्री घायल
इंदौर में भीषण बस हादसा, 25 से ज्यादा यात्री घायल
Share:

इंदौर। गुरुवार सुबह इंदौर में बड़ा हादसा हो गया। जिसमे दो बसों की आमने-सामने भीषण भिड़ंत से हादसे में 25 यात्रि घायल हो गए है। हादसे में 8 लोगो की की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा इंदौर रोड पर भेरूघाट का बताया जा रहा है।

दरअसल घटना गुरुवार सुबह 10 बजे की है। चश्मदीद सुरेश खंडेलवाल के अनुसार बाईग्राम के पास मोड़ पर आर्या ट्रैवल्स की बस खंडवा से इंदौर आ रही थी और यादव ट्रैवल्स की बस इंदौर से खंडवा की ओर जा रही थी। तभी आर्या ट्रैवल्स की बस ने एक मोड़ पर ओवरटेक किया इसी दौरान दोनों बसों की आमने सामने तेज भिड़ंत हो गई। जिसमे काफी लोगो को चोंट आयी है एवं 8 से ज्यादा यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। भिड़ंत के बाद घायलों की रोने और चीखने की आवाज सुनाई दे रही थी। बस में मौजूद बच्चे भी रोड पर रो रहे थे। हादसे में आर्या बस के ड्राइवर के दोनों पैर बस के अंदर फंस गए थे। जिसके बाद क्रेन की मदद से ड्राइवर को बाहर निकाला गया है। 

हादसे के तुरंत बाद 4 एंबुलेंस से घायलों को इंदौर इलाज के लिए भेजा गया है। दोनों बसों की आमने-सामने भिड़ंत के हादसे में बस का कैबिन पूरी तरह पिचक गया। जिसके बाद काफी मशक्कत से अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला गया। बस की भिड़ंत सामने से हुई थी जिसके कारण बसों में पीछे बैठे ज्यादातर यात्री सुरक्षित हैं। हादसे के बाद घायलों को लोगों द्वारा बसों से निकालने का काम शुरू किया गया।

खाने के बिल को लेकर की हत्या, CCTV में कैद हुई दर्दनाक घटना

जी-20 देशों के सदस्यों ने जताई 'महाकाल लोक' के दर्शन की इच्छा, CM ने कही ये बड़ी बात

महाकाल की नगरी से शुरू हुई जियो 5जी सेवा, जबरदस्त अंदाज में नजर आए CM शिवराज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -