जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में भयावह हादसा, टैक्सी खाई में गिरने से 12 की मौत, कई घायल
जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में भयावह हादसा, टैक्सी खाई में गिरने से 12 की मौत, कई घायल
Share:

किश्तवाड़: जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में भीषण सड़क हादसा हो जाने की खबर सामने आई है। यह हादसा एक टैक्सी के खाई में गिरने के कारण हुआ है। बटोत किश्तवाड़ हाईवे पर हुए इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार डोडा जिले के खिलैनी में मंगलवार को पहाडिय़ों से टैक्सी लगभग दो हजार फीट गहरी खाई में जा गिरी। इससे 12 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। डोडा के एसएसपी ने भी 12 लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। स्थानीय लोगों ने पुलिस को फ़ोन करके हादसा होने की सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि ये गाड़ी कलेनी से गोवा गांव जा रहा था, इसी दौरान रास्ते में एक मोड़ पर चालक नियंत्रण खो बैठा और टैक्सी खाई में जा गिरी। हादसा लगभग साढ़े तीन बजे हुआ। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते जम्मू-श्रीनगर नेशनल हाईवे पर हुए भीषण हादसे में जाइलो वाहन डिवाइडर से टकरा गया। हादसे में एक सैन्यकर्मी सहित चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

प्याज की कीमत में आया फिर उछाल, MMTC की निविदाएं जारी

तेज रफ़्तार से चल रही है वित्त मंत्रालय की यह स्कीम , 5,000 करोड़ का बकाया आया सामने

व्यापार मेले का उद्घाटन करेंगे नितिन गडकरी, मुख्य विषय होगा ‘कारोबार सुगमता’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -