बरेली के मतगणना स्थल पर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
बरेली के मतगणना स्थल पर उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां
Share:

बरेली: बरेली में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की मतगणना में कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जो डरा रही हैं। जी दरअसल यहाँ ना तो कोविड गाइडलाइन का पालन हो रहा है और ना ही सुप्रीम कोर्ट के आदेश का। यहां इस समय कई हजार लोग हैं जो मतगणना स्थल पर पहुंचे हुए हैं। सभी बिना उचित दुरी बनाए दिख रहे हैं। यहाँ मतगणना स्थल के बाहर लोगों की भीड़ देखकर यह कहा जा सकता है कि इन लोगों में कोरोना का कोई डर नहीं है। ना ही जिला प्रशासन को इसकी कोई चिंता है। यह सभी तस्वीरें बरेली के क्यारा ब्लॉक के बदायूं रोड स्थित मतगणना स्थल की हैं।

यहाँ कोई भी कोविड प्रोटोकॉल का पालन करते दिखाई नहीं दे रहा है। इस समय अगर ऐसे ही हालात रहे तो कोरोना न जाने कितने लोगों को निगल सकता है। आप सभी जानते ही होंगे अब तक पंचायत चुनाव में ड्यूटी के दौरान सैकड़ों लोग कोरोना की चपेट में आकर अपनी जान गंवा चुके है। वैसे भी बरेली में कोरोना की वजह से हालात बहुत ज्यादा बिगड़े हुए हैं। यहां रोजाना दर्जनों लोगों की कोरोना से मौत हो रही है और सैकड़ों लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आ रही हैं। यहाँ शमशान भूमि में शवों के अंतिम संस्कार करने के लिए जगह नहीं है और लोगों को इंतजार का सामना करना पड़ रहा है।

यहाँ अस्पताल में पैर रखने तक की जगह नहीं है और लोगों को ना तो ऑक्सीजन मिल पा रही है न ही वेंटिलेटर। केवल यही नहीं बल्कि जीवन रक्षक दवाएं और रेमडिसिवर इंजेक्शन भी नहीं है। यह सब जानते हुए भी लोग कोरोना काल में सामाजिक दूरी की जमकर धज्जियां उड़ा रहे हैं।आपको बता दें कि बरेली में 1193 ग्राम प्रधान, 60 जिला पंचायत सदस्य, 1467 बीडीसी, ग्राम पंचायत सदस्य 14581 पदों के लिए 15 ब्लाकों में मतगणना हो रही है।

बंगाल चुनाव में TMC की डबल सेंचुरी, 88 सीटों पर अटकी भाजपा

शादी समरोह में नर्तकियों संग कर रहा था डांस, बाराती की पीट-पीटकर हत्या

कोरोना के आगे हारे दिग्गज फुटबॉल प्रशासक और हिंदुस्तान एफसी के मालिक डीके बोस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -