भाग्यवश बनने वाला है आज इस एक राशि का काम, मिलेगा पूरा-पूरा साथ
भाग्यवश बनने वाला है आज इस एक राशि का काम, मिलेगा पूरा-पूरा साथ
Share:

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत राशिफल देखकर करते हैं ऐसे में आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 30 अक्टूबर का राशिफल.

आज का राशिफल -

मेष- आज गूढ़ ज्ञान की प्राप्ति होगी और थोड़ा बचकर चलना पड़ेगा. आज अचानक प्रतिकूल परिस्थितियां उत्पन्न हो सकती हैं, चाहे वो सामाजिक, आर्थिक या शारीरिक हों. आज प्रेम स्थिति मध्यम है और व्यवसाय भी मध्यम है.

वृषभ- आज आपकी अच्छी स्थिति चल रही है और रंगीन बने रहेंगे और आज चंचलता बनी रहेगी. आज नवप्रेम का आगमन, शादी ब्याह तय होने के योग हैं.  आज जीवन साथी खुशहाली की ओर अग्रसर हैं.

मिथुन- आज शत्रु भी मित्र बन जाएंगे और विरोधी पराजित होंगे या मित्रता करना चाहेंगे. आज अपने से बडे़ व्यक्ति से लाभ मिलेगा और परेशानी का अनुभव करेंगे. आज प्रेम स्थिति मध्यम और व्यवसाय ठीक रहेगा.


कर्क- आज बहुत बढ़िया समय है और खासकर लेखकों, विद्यार्थियों और दिमाग से काम करने वालों के लिए. आज कहीं प्रवेश लेना चाहते हैं तो आज का दिन शुभ है और आज भावुक बने रहेंगे.

सिंह- आज घर में खुशियों का माहौल रहेगा और मां के स्वास्थ्य में सुधार होगा. आज भूमि, भवन, वाहन की खरीदारी का योग बन रहा है. अच्छी स्थिति है. आज घर में थोड़ी कलह की आशंका है और प्रेम की ठीक स्थिति रहेगी.

कन्या- आज आप घोर पराक्रमी बने रहेंगे और साफ्ट एनर्जी की भरमार रहेगी. आज हर तरह के लोग साथ देंगे और बड़ी अच्छी स्थिति है. आज भाईयों और मित्रों को थोड़ी परेशानी हो सकती है. आज आपके प्रेम की स्थिति अच्छी रहेगी.

तुला- आज आपकी वाणी सधी हुई है. आज धनागम होगा और हर दृष्टि से लाभ होगा. आज आप ओजस्वी बने रहेंगे और खर्च की अधिकता रहेगी. प्रेम में मधुरता बनी रहेगी.

वृश्चिक- आज शुभता बढ़ती जा रही है और लग्न में भाग्येश और पंचमेश बैठे हुए हैं. आज आप जैसा चाहेंगे वैसा होगा और ओजस्वी, तेजस्वी बने रहेंगे. आज कद बढेग़ा और आर्थिक, सामाजिक और शारीरिक सभी दृष्टिकोणों से बेहतर समय है.

धनु- आज धीरे-धीरे अच्छे दिनों की ओर जा रहे हैं. आज अंतिम दौर का खराब समय चल रहा है इस कारण बचकर पार करिए. आज प्रेम स्थिति ठीक रहेगी और व्यवसाय मध्यम रहेगा.

मकर- आज लाभ की स्थिति है और भाग्यवश कोई काम बनेगा. आज कोर्ट कचहरी में विजय के संकेत हैं और आर्थिक स्थिति सुदृढ़ होगी. आज अच्छी स्थिति है और चिंतित रहेंगे.

कुंभ- आज राजनीतिक लाभ मिल सकता है और थोड़ा बचकर चालाकी, होशियारी से चीजों को निकाल लें तो अच्छा रहेगा. आज प्रेम स्थिति उत्तम स्थिति है और व्यवसाय अच्छा रहेगा.


मीन- आज पहले से स्थिति सुधर रही है और अच्छे दिनों की तरफ बढ़ रहे हैं. आज भाग्यवश कोई काम बनेगा और भाग्य पूरा-पूरा साथ देगा. आज मान प्रतिष्ठा के प्रति सजग रहें और प्रेम स्थिति ठीक है.

आज भाईदूज पर कोई नया काम ना करें इस राशि के लोग, कल से करें शुरुआत

दिवाली के बाद फूटने वाली है इन राशियों की किस्मत, मिलेगा दुःख ही दुःख

दिवाली पर इन राशियों पर बरसेगा कुबेर का खजाना, हो जाएगा मालामाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -