प्रेम के लिए बहुत अच्छा है इन राशिवालों का दिन, इन्हे हो सकता है बड़ा नुकसान

Jan 12 2020 06:00 AM
प्रेम के लिए बहुत अच्छा है इन राशिवालों का दिन, इन्हे हो सकता है बड़ा नुकसान

राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करने वाले लोगों के लिए हम आज लेकर आए हैं आज का यानी 12 जनवरी का राशिफल.

राशिफल -

मेष- आज आपको अपनों का साथ होगा. आज कुछ बातों को लेकर परेशान रहेंगे जो अकारण भी हो सकता है. आज आप अपने मन को ठीक करें क्योंकि कोई भयावह स्थिति नहीं है. आज आपके प्रेम की मध्यम स्थिति है और आपके व्यवसाय की भी मध्यम स्थिति है.

वृषभ- आज आपका रुका हुआ धन वापस होगा और आय के नवीन स्रोत बनेंगे. आज एक अच्छी स्थिति दिख रही है और आपको शुभ समाचार की प्राप्ति होगी. आज आप अपने मन पर काबू रखें. आज प्रेम की उत्तम स्थिति है और व्यवसाय की भी उत्तम स्थिति है.

मिथुन- आज रोजी रोजगार में तरक्की होगी और प्रमोशन के चांसेज हैं. आज उच्चाधिकारियों का आशीर्वाद प्राप्त होगा. पैतृक सम्पत्ति में इजाफा होगा. बहुत अच्छी स्थिति है. आज आपको मानसिक परेशानी बनी रहेगी.

कर्क- आज आप धर्म-कर्म में भाग लेंगे. पूजा-पाठ में सम्मलित होंगे. मंदिरों की यात्रा कर सकते हैं. भाग्यवश कोई काम बनेगा. आज आपके प्रेम की अच्छी स्थिति है.

सिंह- आज आप बेकार परिस्थितियों से उबर जाएंगे. आज आपको चोट लग सकती है. किसी परेशानी में पड़ सकते हैं और परिस्थितियां अचानक प्रतिकूल हो सकती हैं. बचकर पार करें. आज प्रेम की ठीक ठाक स्थिति है.

कन्या- आज आपको रोजगार के नए अवसर मिलने वाले हैं और प्रेम के नए अवसर आएंगे. आज जीवनसाथी से विवाद सुलझ जाएगा और अज्ञात भय सताएगा. आज आप प्रेम में रोमांटिक बने रहेंगे. 

तुला- आज शत्रुओं की एक नहीं चल पाएगी और जितनी भी विपरीत योजनाएं बनाएंगे मुंह की खाएंगे. किसी तरह की कोई परेशानी नहीं है, आगे बढ़ें. आज आपके लिए असमंजस की स्थिति रहेगी और प्रेम की ठीक ठाक स्थिति है.

वृश्चिक- आज भावनाओं में बहकर कोई निर्णय न लें और लिखने-पढ़ने में समय व्यतीत करें. आज कुछ शुरुआत करना चाहते हैं सीखने-पढ़ने के लिए तो उसके लिए यह समय ठीक होगा.  आज क्रोध पर काबू रखें और प्रेम की स्थिति अच्छी है.

धनु- आज घर में कोई उत्सव हो सकता है. मां के स्वास्थ्य में सुधार हो सकता है. आज किसी न किसी बात को लेकर थोड़ा तनाव में रहेंगे और प्रेम की अच्छी स्थिति है.

मकर- आज आपको जो भी शुरू करना है शुरू करिए क्योंकि एनर्जी आ गई है. लोगों का साथ मिल गया है. कुछ भी करेंगे तो अच्छा रहेगा. आज भावुकता पर नियंत्रण रखें.

कुंभ- आज आत्मविश्वास बना रहेगा.  आज वाणी पर नियंत्रण रखें और पूंजी का निवेश न करें. लिक्विड फंड में बढ़ोत्तरी होगी. आज प्रेम की अच्छी स्थिति है.

मीन- आज बहुत बढ़िया समय चल रहा है और अपने निर्णय को ध्यान में रखते हुए काम कीजिए. आज आप अपने निर्णय पर भरोसा करें आगे बढ़ें और ध्यान रहे आप सही चल रहे हैं. आज आपके प्रेम की बहुत अच्छी स्थिति है.

चंद्रग्रहण के बाद खुलने वाली है इस एक राशि की किस्मत, मिलेगा खूब धन

आज चंद्रग्रहण है इन राशियों के लिए शुभ और इनके लिए है अशुभ

जानिए क्या कहते है आज आपके सितारें, कैसा होगा आपका दिन