आज इन राशिवालों के आय में होगी वृद्धि, जानिए क्या है आपका राशिफल
आज इन राशिवालों के आय में होगी वृद्धि, जानिए क्या है आपका राशिफल
Share:

आज के समय में सभी राशिफल देखकर दिन की शुरुआत करते हैं। ऐसे में आज हम लेकर आए हैं आज का यानी 17 अक्टूबर का राशिफल। 

17 अक्टूबर का राशिफल-

मेष राशि- आज आपका मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु व्यर्थ के क्रोध एवं वाद-विवाद से बचें। इसके अलावा सन्तान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। खर्चों में वृद्धि होगी। माता-पिता का साथ मिलेगा। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आय में वृद्धि होगी। खर्च की अधिकता रहेगी।

वृष राशि- आज आप सयंम रखे। क्रोध एवं व्यर्थ के वाद-विवाद से बचें। किसी पुराने मित्र से भेंट हो सकती है। वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं। मन प्रसन्न रहेगा। किसी कारोबार के लिए समझौता हो सकता है। मानसिक शान्ति रहेगी। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। लंबी यात्रा के योग हैं। यात्रा सफल रहेगी।

मिथुन राशि- आज आपका मन प्रसन्न तो रहेगा, परन्तु धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें। जीवनसाथी के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित रहेगा। माता-पिता का साथ मिलेगा। भौतिक सुखों में वृद्धि होगी। कार्यक्षेत्र में व्यवधान आ सकते हैं। रहन-सहन में असहज हो सकते हैं। लंबे समय से रुके हुए कार्य पूर्ण होंगे। किसी संपत्ति से आय के नए स्रोत विकसित होने के योग बन रहे हैं।

कर्क राशि- आज आप माता-पिता के स्वास्थ्य का ध्यान रखें और चिकित्सीय खर्च बढ़ेंगे। इसके अलावा मन में निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। जीवनसाथी का साथ मिलेगा और धार्मिक कार्यों में व्यस्तता बढ़ सकती है। कला एवं संगीत के प्रति रुझान हो सकता है। कारोबार का विस्तार हो सकता है। शत्रुओं पर विजय मिलेगी। कार्यक्षेत्र में परिश्रम की अधिकता रहेगी।


सिंह राशि- आज बातचीत में संयम बनाकर रखें। किसी सम्पत्ति से आय के साधन बन सकते हैं। इसके अलावा मित्रों का सहयोग मिलेगा। आज परिवार में सुख-शान्ति‍ रहेगी। सेहत का ध्यान रखें। इसके अलावा नौकरी में कोई अतिरिक्त जिम्मेदारी मिल सकती है। धैर्यशीलता में कमी आएगी। वाणी में कठोरता का प्रभाव रहेगा।

कन्या राशि- आज आप आत्मविश्वास से भरे रहेंगे। अति उत्साही होने से बचें। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। इसके अलावा वाहन सुख में कमी आ सकती है। स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें। खर्च अधिक रहेंगे। स्वभाव में चिड़चिड़ापन रहेगा। नौकरी में अफसरों से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं। तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी। आय के स्रोत बनेंगे।


तुला राशि- आज जीवनसाथी के स्वास्थ्य में सुधार होगा। किसी मित्र से धन की प्राप्ति हो सकती है। खर्चों की अधिकता रहेगी। पैतृक सम्पत्ति की प्राप्ति हो सकती है। भागदौड़ अधिक रहेगी। कारोबार की स्थिति में सुधार होगा। परिवार के किसी बुजुर्ग से धन प्राप्ति के योग बन रहे हैं। परिश्रम की अधिकता रहेगी।

वृश्चिक राशि- आज आपके आत्मविश्वास में कमी आएगी। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें। पिता के स्वास्थ्‍य का ध्यान रखें। बौद्धिक कार्यों से आय में वृद्धि हो सकती है। मित्रों का सहयोग मिलेगा। आय में वृद्धि होगी। बातचीत में सन्तुलित रहें। वाणी में सौम्यता रहेगी।

धनु राशि- आज परिवार का साथ मिलेगा। घर-परिवार में धार्मिक कार्य हो सकते हैं। परिवार में मान-सम्मान की प्राप्ति होगी। किसी मित्र का सहयोग मिलेगा। धैर्यशीलता के लिए प्रयास करें। धैर्यशीलता में कमी आएगी। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे।

मकर राशि- आज आप व्यर्थ के क्रोध से बचें। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। शैक्षिक एवं बौद्धिक कार्यों में सम्मान की प्राप्ति‍ हो सकती है। पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा। लंबी यात्रा पर जाना हो सकता है।

कुंभ राशि- आज आपका मन नकारात्मक विचारों से बचाकर रखे। परिवार के स्वास्थ्य का ध्यान रखें। रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। किसी मित्र का सहयोग मिल सकता है। कारोबार में धनलाभ होगा। खर्च अधिक रहेंगे। निराशा एवं असन्तोष के भाव रहेंगे। खर्चों की अधिकता रहेगी।

मीन राशि- आज अपनी भावनाओं को वश में रखें। नौकरी में तरक्की के अवसर मिल सकते हैं। आज कार्यक्षेत्र में वृद्धि होगी। आय भी बढ़ेगी। वाहन सुख में भी वृद्धि के योग बन रहे हैं। मन परेशान हो सकता है। इसके अलावा रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है। आज किसी मित्र के सहयोग से कारोबार के अवसर मिल सकते हैं।

राष्ट्रपति द्रोपदी मुर्मू ने करवाया इस चीज का ऑपरेशन, डॉक्टर्स ने दी आराम करने की सलाह

5 दिन पहले ही वैशाली ठक्कर ने दे दिया था मरने का हिंट, अब वायरल हुआ वीडियो

PM मोदी कल भेजेंगे करोड़ो लोगों के खाते मे पैसे, यहाँ चेक करें अपना नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -