6 महीने बाद आज इस एक राशि को मिलेगा धन का ताज, हनुमान होंगे मेहरबान

Sep 17 2019 04:00 AM
6 महीने बाद आज इस एक राशि को मिलेगा धन का ताज, हनुमान होंगे मेहरबान

आजकल लोग अपने दिन की शुरुआत में राशिफल देखना पसंद करते हैं और इसी कारण से आज हम आपके लिए लेकर आए हैं आज का यानी 17 सितंबर का राशिफल.

मेष राशि - आज आपके करियर में अच्छे प्रदर्शन का योग बन रहा है इसी के साथ आप अपने सीनियर्स के प्रति अच्छा व्यवहार बनाये रखेंगे. आज आपको बड़ा ऑफर मिलने से धन लाभ होने की उम्मीद है और आपका दाम्पत्य जीवन खुशियों से भरा रहेगा.

वृषभ राशि - आज आपको उम्मीद से ज्यादा धन मिलने वाला है और नौकरीपेशा वाले लोगों को काम में सफलता हासिल होगी. आज आपके रुके हुए काम जरूर पूरे हों जाएंगे और ऑफ़िस में किसी बड़े अधिकारी का सहयोग मिलेगा. इसी के साथ आज व्यापारियों को आय के नए स्रोत मिलेंगे और कोई काम मन- मुताबिक पूरा होने से आप प्रसन्न रहेंगे. आज आप सेहतमंद भी बने रहेंगे और आपकी सकारात्मक सोच जिंदगी में कोई बड़ा बदलाव ला सकती है. 

मिथुन राशि - आज आपके करियर में आपकी सफलता सुनिश्चित होगी और आज आपको घर के वरिष्ठ लोगों का सहयोग प्राप्त होगा . आज व्यवसाय के सिलसिले में विदेश यात्रा करनी पड़ सकती है और परिवार में आपके गुणों की प्रशंसा होगी,जिससे आपका मन खुश रहेगा . 

कर्क राशि - आज कोई बड़ा फैसला लेने में आपको परेशानी महसूस होगी. इसी के साथ किसी काम में कोशिश थोड़ी कम होने से काम अधूरे रह सकते हैं . आज आपके दोस्तों के साथ अनबन होने की भी संभावना है और आज बेवजह की बातों में ध्यान देने से बचें. 

सिंह राशि - आज करियर में चीज़ें बेहतर होने के आसार हैं. आप अपना काम अच्छे से पूरा करने की कोशिश करेंगे. लेकिन आज आपको अपने जीवनसाथी की सेहत के प्रति चिंता हो सकती है. अचानक से कोई स्वास्थ्य संबंधी परेशानी हो सकती है. आपको उनका पूरा ध्यान रखना चाहिए. आज आप कोई काम बहुत जल्दबाजी में कर सकते हैं. किसी दोस्त से मदद की उम्मीद रख सकते हैं. परिवार में आपको सबका सहयोग मिलता रहेगा. आज के दिन चिड़ियों को दाना खिलाएं,परिवार में सब कुछ अच्छा रहेगा. 

कन्या राशि - आज पैसों से जुड़ा मामला आसानी से सुलझ जायेगा और आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा . आज आपको कुछ नई चीज़ों से जुड़ाव महसूस होगा और इसी के साथ आपके स्वभाव में धीरज बना रहेगा.आज आप अपनी सभी समस्याओं का हल आराम से ढूंढ निकालेंगे और आज के दिन आपके कार्य सफल जरूर होंगे.


वृश्चिक राशि - आज तरक्की के नये रास्ते खुलने वाले हैं और शाम तक कोई अच्छी खबर मिलने की संभावना बन रही है. आज आपका पारिवारिक जीवन खुशहाल बना रहेगा. इसी के साथ आप माता-पिता के साथ धार्मिक स्थल पर दर्शन के लिए जायेंगे. आज आपका स्वास्थ्य पहले से बेहतर रहेगा.

तुला राशि - आज आपकी प्रतिष्ठा में वृद्धि के लिए कई अवसर प्राप्त होंगे और आप अपने जीवन को और बेहतर बनाने के लिए अग्रसर रहेंगे . आज आप किसी तरह की राजनीति में उलझ सकते हैं और फिर वह राजनीति घर में भी हो सकती है और कार्यस्थल पर भी. आज आपके घर में मेहमान के आने की संभावना है .

धनु राशि - आज आपका दिन कुछ खास लेकर आने वाला है और घर का वातावरण खुशनुमा बना रहेगा . आज किसी जरुरी काम में थोड़ी सी मेहनत करने से ही सफलता मिल जायेगी और लवमेट्स के लिए दिन फेवरेबल रहने वाला है. आज आपके रिश्तों में नयापन आयेगा और वैवाहिक जीवन में खुशियाँ बढ़ेंगी.

मकर राशि - आज रिश्तों में मधुरता आयेगी और बिजनेस में किसी काम को लेकर परेशान हो सकते हैं. आज किसी काम से आपको अधिक भागदौड़ृ भी करनी पड़ सकती है और आज उधार लेन-देन से आपको बचना चाहिए. इसी के साथ आज आपको थोड़ा एक्सरसाइज पर भी ध्यान देने की जरूरत है.

कुंभ राशि - आज करियर के मामले में आपको कोई बड़ी सफलता मिल सकती है और कार्यक्षेत्र में धन लाभ के अवसर मिलेंगे . आज आप कुछ ऐसे लोगों के साथ जुड़ेंगे,जो आपकी हर तरह से मदद के लिये तैयार रहेंगे . इसी के साथ आज आपको अपने सगे-संबंधियों से पूरा लाभ मिलेगा. आज आपके परिवार में ख़ुशी का माहौल रहेगा .  

मीन राशि - आज आपको लाभ के कुछ अवसर प्राप्त होंगे और जो लोग बेरोजगार हैं,उन्हें रोजगार पाने का सुनहरा अवसर मिलेगा . आज अगर आप किसी को पसंद करते हैं और उसे प्रपोज करना चाहते हैं, तो आज का दिन शुभ है . आज 6 महीने बाद आपके लिए हनुमान जी मेहरबान हो रहे हैं इस कारण आज आपको खूब धनलाभ होने वाला है.

आज महादेव की कृपा से इस एक राशि की 620 साल बाद पूरी होगी हर तमन्ना

301 साल बाद कुबेर देंगे इस एक राशि को ऐसा खजाना कि नहीं पड़ेगी किसी से मांगने की जरुरत

अप्सरा को सुंदरता में मात दे देती हैं इस राशि की लडकियां