लड़की को देखकर बजाय हॉर्न तो मिली 3 साल की सजा

Jan 13 2019 02:30 PM
लड़की को देखकर बजाय हॉर्न तो मिली 3 साल की सजा

हाल ही में एक अपराध का मामला दतिया से सामने आया है. इस मामले में लगभग चार साल पहले एक बालिका के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना में विशेष न्यायाधीश (पॉक्सो एक्ट) दतिया न्यायाधीश हितेंद्र द्विवेदी की न्यायालय ने आरोपी को तीन साल के कठोर कारावास और दो हजार रुपए के अर्थदंड की सजा सुनाई है. इस मामले में यह फैसला बीते शुक्रवार को सुनाया गया है. जी हाँ, मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पैरवीकर्ता डीपीओ पुष्पेंद्र कुमार गर्ग ने बताया कि राजू यादव पीड़ित बालिका को देखकर आए दिन सीटी बजाता था और घूरता था तथा उसके घर के सामने से तेज हॉर्न बजाकर गाड़ी से निकलता था.

इस मामले में 16 अप्रैल 2016 को सुबह करीब साढ़े 10 बजे मंदिर जाते वक्त आरोपी ने बालिका के साथ छेड़छाड़ कर दी थी. इस मामले में घटना के संबंध में पीड़ित बालिका की रिपोर्ट पर आरोपी राजू यादव के खिलाफ पंडोखर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया था.

वहीं आरोपी राजू के विरुद्ध पॉक्सो न्यायालय दतिया में 30 अगस्त 16 को चालान पेश किया गया. इस मामले में बीते शुक्रवार को निर्णय घोषित करते हुए आरोपी राजू निवासी ग्राम धनपीपरी को अवयस्क बालिका के साथ लैंगिक हमला करने के अपरोध में दोषी पाते हुए आरोपी को तीन साल के कठोर कारावास और दो हजार रुपए के अर्थदंड से दंडित किया है.

दिव्यांग भांजी को अकेले पाकर घर में घुस गया मामा और...

बेटी नहीं मान रही थी पिता की यह बात तो पिता ने दिखा दी हैवानियत

ZOMATO में डिलीवरी बॉय बनकर घूम रहा था 10 हजार का इनामी बदमाश, गिरफ्तार