'डायन' ने भी दी ईद की बधाई
'डायन' ने भी दी ईद की बधाई
Share:

भोजपुरी दुनिया की सबसे चर्चित एक्ट्रेस मोनालिसा इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में चल रही हैं. दरअसल आज ईद का त्योहार है और हर जगह ईद मनाई जा रही है ऐसे में मोनालिसा ने अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ कुछ तस्वीरें शेयर कर सभी को ईद की बधाई दी.

सोशल मीडिया पर बरपाया 'डायन' का कहर

मोनालिसा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा अपने पति के साथ बेहद ही खूबसूरत अंदाज़ में नजर आ रही हैं. बता दें कि मोनालिसा भोजपुरी जगत की एक मशहूर अदाकारा हैं जिन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, वह कन्नड़, तेलुगु, तमिल, ओरिया एंड बंगाली जैसी कोई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

मोनालिसा ने अपने सेक्सी डांस से उड़ा दिए सभी के होश

मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती है. इससे पहले भी मोनालिसा अपनी कई तस्वीरें शेयर कर सुर्खिया लूट चुकी हैं. बता दें कि मोनालिसा इन दिनों टीवी के पॉपुलर शो 'नजर' में नजर आ रही हैं. इस शो में वह एक 'डायन' के किरदार में है.

'डायन' बनने के लिए बेकरार थी यह पॉपुलर एक्ट्रेस

जब से शो शुरू हुआ है दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है यही नहीं बल्कि मोनालिसा का यह शो टीआरपी लिस्ट में एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' को भी पछाड़ चुका हैं. इस शो से पहले भी मोनलिसा टीवी के विवादित शो बिग बॉस के जरिये सुर्ख़ियों में आ चुकी हैं. ख़ास बात यह है कि बिग बॉस के माध्यम से ही मोनलिसा को सबसे ज्यादा कामयाबी हासिल हुई है.

ये भी पढ़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -