किसी और फिल्म के साथ न हो ऐसा हश्र.....
किसी और फिल्म के साथ न हो ऐसा हश्र.....
Share:

भारतीय सेंसर बोर्ड के साथ में चले अपने लंबे संघर्ष के बाद आखिरकार रिलीज हुई निर्माता अनुराग कश्यप कि फिल्म 'उड़ता पंजाब' के बारे में पता चला है कि यह फिल्म बॉक्स आफिस पर अपना कमाल नहीं दिखा सकी है। सिनेमाघरों, खासतौर पर सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में कम लोग फिल्म देखने पहुंचे। लेकिन लोगों की प्रतिक्रिया से ऐसा लगा कि फिल्म ने अपनी गहरी छाप छोड़ी है.

अभिनेता शाहिद की फिल्म फिल्म 'उड़ता पंजाब' जिसका निर्देशन अभिषेक चौबे ने किया है. फिल्म 'उड़ता पंजाब' में हमे बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर. अभिनेत्री करीना कपूर खान,अभिनेत्री आलिया भट्ट तथा इस फिल्म में काम करने वाले पंजाब के जाने-माने अभिनेता-गायक दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे है. अपनी इस फिल्म के लिए निर्देशक अभिषेक चौबे ने चार साल तक गहनता से रिसर्च की है.

फिल्म की कहानी पंजाब में फैलते ड्रग्स के गोरख धंधे पर बेस्ड है। तथा जब फिल्म उड़ता पंजाब पर हुए इस विवाद पर हमने फिल्म के निर्देशक अभिषेक चौबे से चर्चा की तो अभिषेक ने कहा कि मुझे सेंसर बोर्ड के रवैये पर आश्चर्य हुआ। ये लोग क्रिएटिव लोगों को बच्चों की तरह समझाने की कोशिश कर रहे हैं। मैं आभारी हूं कि मेरे निर्माताओं ने सेंसर बोर्ड के इस रवैए के विरोध में कमर कसी और हमें विजय मिली। सेंसर बोर्ड को अपनी सोच बदलनी होगी। उम्मीद है 'उड़ता पंजाब' जैसा किसी और फिल्म के साथ नहीं होगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -