इस टीवी एक्ट्रेस ने पहला बच्चा खोने के बाद खो दी थी उम्मीद, अब है एक बेटी की मां
इस टीवी एक्ट्रेस ने पहला बच्चा खोने के बाद खो दी थी उम्मीद, अब है एक बेटी की मां
Share:

दुनिया में मां बनने की ख्वाहिश किस औरत की नहीं होती. मां होना एक पवित्र एहसास होता है, लेकिन गर्भपात या किसी और कारण से बच्चा खोने के बाद उम्मीद पर पानी बिखर जाता है तो वो दर्द काफी भयावाह होता है.  टीवी की जानी पहचानी एक्ट्रेस अंकिता भार्गव एक बार गर्भपात से गुजर चुकी है, लेकिन बावजूद इसके उन्होंने उम्मीद नहीं छोड़ी और दोबारा एक बेटी को जन्म देकर मां बनी.

एक महीने पहले ही अंकिता भार्गव ने एक बेटी को जन्म दिया है. उनके पति टीवी के जाने पहचाने एक्टर करण पटेल हैं. करण पटेल और अंकिता भार्गव ने अपने पैरंट्स बनने की जानकारी सोशल मीडिया के माध्यम से दी थी. करण ने अपनी बेटी के नाम का भी ऐलान कर दिया है. करण और अंकिता ने मिलकर अपनी बेटी का नाम मेहर रखा है. इस टीवी कपल की बेटी अब इसी नाम से जाना जाएगा. अंकिता भार्गव बेटी को जन्म देकर मां बनने का एहसास हासिल कर चुकी है, लेकिन पहला बच्चा खोने का गम अभी भी नहीं भुला पाई है. जी हां, बता दें की साल 2018 में अंकिता पहली बार प्रेग्नेंट हुई थी और कुछ ही महीने में उनका गर्भपात हो गया था. पहला बच्चा खोने के बाद वह पूरी तरह से टूट चुकी थी.

'केसर', 'एक नई पहचान' और 'जीवनसाथी' जैसे सीरियलों में काम कर चुकी अभिनेत्री अंकिता भार्गव एक फिल्मी अभिनेत्री भी हैं. उन्होंने फिल्मों के लिए भी काम किया है. साल 2016 में आई सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म अकीरा में भी वह एक छोटे से किरदार में नजर आई थी. 35 साल की अंकिता फिलहाल पर्दे की दुनिया से दूर हैं. लंबे समय से वह छोटे या बड़े किसी भी पर्दे पर नजर नहीं आई है. गौरतलब हो कि अंकिता ने करण पटेल से साल 2015 में शादी की थी. एक सीरियल की शूटिंग के दौरान करण से उनकी पहली मुलाकात हुई थी. लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद अंकिता और करण ने धूमधाम से शादी की थी.

BB13: सिद्धार्थ और शहनाज की बढ़ती दूरियां की वजह है सलमान खान, सोशल मीडिया पर चली ऐसी बातें

मोनालिसा ने शॉट ड्रेस में शेयर किया बोल्ड फोटो, फैंस ने भर-भर कर किए कमेंट

BB13: घर में एंट्री करते ही हिमेश रेशमिया खोलेंगे रश्मि की पोल, चाय पत्ती पर होगा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -