Emflux One समेत Hop Oxo जल्द ही भारत में होगी लॉन्च
Emflux One समेत Hop Oxo जल्द ही भारत में होगी लॉन्च
Share:

इंडिया में इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर्स की डिमांड और बिक्री बीते कुछ सालों में तेजी से बढ़ने लगा है. 2022 में कई हाई स्पीड इलेक्ट्रिक बाइक्स इंडिया में पेश की जा सकती है, क्योंकि अभी तक अधिकतर कम गति वाले इलेक्ट्रिक स्कूटर्स और बाइक ही इंडिया में पेश हैं. ख़बरों की माने तो इंडिया में बेस्ट परफॉर्मेंस वाली कुछ ही इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिलें उपलब्ध हैं, इसको देखते हुए देश के कई स्टार्टअप अपनी हाई स्पीड बाइक और स्कूटर्स को इसी वर्ष लॉन्च करने के लिए तैयार हो चुकी है. ऐसी तीन हाई-परफॉर्मेंस इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल्स के बारे में जो कुछ ही महीनों में इंडिया की सड़कों पर रफ्तार भरती हुई दिखाई देने वाली है.

Emflux One: हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक स्पोर्ट्स बाइक Emflux One इस वर्ष के अंत तक लॉन्च की जाने वाली है.  यह इलेक्ट्रिक सुपरबाइक पूरी तरह से फेयर्ड स्पोर्टी डिज़ाइन और एक ऑल-इलेक्ट्रिक पावरट्रेन के साथ मिल रही है, जो एक लिक्विड-कूल्ड एसी इंडक्शन मोटर के साथ भी मिल रहा है, जो 50 kW पावर पैदा करती है. EV कंपनी का दावा है कि Emflux One एक बार चार्ज करने पर 200 किमी प्रति घंटे की टॉप स्पीड पर 200 किमी. की रेंज भी प्रदान कर रही है. 

ये इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल तीन सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे की स्पीड पकड़ने में सक्षम है. इस इलेक्ट्रिक बाइक में LED लाइटिंग पैकेज, टीएफटी डिस्प्ले, जीपीएस नेविगेशन, रीयल-टाइम व्हीकल डायग्नोस्टिक, एआई-इनेबल्ड सिस्टम, डुअल-चैनल ABS के साथ ब्रेम्बो ब्रेक, ओहलिन्स सस्पेंशन जैसे फीचर्स देखने के लिए मिल रही है.

Hop Oxo: हॉप इलेक्ट्रिक के इस वर्ष के अंत में अपनी पहली स्वदेशी हाई-स्पीड इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल Hop Oxo पेश कर सकती है. यह Emflux One और Ultraviolette F77 की तुलना में सस्ती इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल भी होने वाली है.  उम्मीद है कि होप ऑक्सो इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल सिंगल चार्ज में 150 KM. तक की रेंज देने वाली है. यह मोटरसाइकिल 10 सेकेंड में 0-90 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ने में सझम होने वाली है.

जानिए Baleno और Tata Altroz में कौन है बेहतर

इन कारों को कड़ी टक्कर देने आ रही है Lexus NX 350h SUV

12 वर्ष के बाद बंद होने जा रही फॉक्सवैगन की ये कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -