हॉप ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक ने पूरी की इतने किलोमीटर की टेस्ट ड्राइव
हॉप ऑक्सो इलेक्ट्रिक बाइक ने पूरी की इतने किलोमीटर की टेस्ट ड्राइव
Share:

इंडिया के हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी ने 10 मिलियन अमेरिकी डॉलर की जारी प्री-सीरीज फंडिंग के अंतर्गत 2.6 मिलियन डॉलर के स्ट्रेटेजिक राउंड को पूरा कर चुके है. कंपनी 2021 में सड़कों पर दौड़ रही 6200 से अधिक स्कूटर्स के साथ 105 रिटेल कॉन्टेक्ट सेंटर बनाने की उपलब्धि प्राप्त करने में कामयाब हो चुके है. नई जुटाई गई पूंजी के साथ हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी इस वर्ष 10 गुना बढ़ोतरी का टारगेट लेकर आगे बढ़ रही है.

कंपनी ने अपने प्रमुख प्रॉडक्ट हॉप ऑक्सो के लिए कोई प्रभाव नहीं छोड़ा है, जो एक आने वाली मॉर्डन इलेक्ट्रिक मोटरबाइक है. #OXOSNEAKPEEK प्रोग्राम के अंतर्गत, कंपनी ने 14 राज्यों में 75,000 किमी रोड टेस्ट पूरा कर लिया है और अब इसके कमर्शियल प्रॉडक्शन के लिए कमर कस चुकी है. हॉप ऑक्सो ने बैटरी के लिए एआईएस 156 समेत AII में सभी टेस्ट को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है. हॉप ऑक्सो को फेम II मानदंडों के अनुपालन में स्वदेशी रूप से डिजाइन और डिवेलप भी किया जा रहा है. कंपनी इसे जून के आखिर/जुलाई की शुरुआत में लॉन्च करने की प्लानिंग बनाने लगे हुए है.

जहां तक ​​HOP OXO का सवाल है, आधिकारिक स्पेस शीट अभी सामने अब तक नहीं आई है, लेकिन यह लिथियम-आयन बैटरी के साथ आने वाली है. इलेक्ट्रिक मोटरसाइकिल  में 100 किमी / घंटा तक की टॉप स्पीड हो सकती है और एक बार चार्ज करने पर 160 किमी तक की दूरी तय कर पाएगी. 

सामान्य यूजर ग्रुप की आवश्यक को पूरा करने के अलावा, हॉप इलेक्ट्रिक मोबिलिटी एक अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर को डेवलप करने में लगे हुए है. आंतरिक रूप से इसे हॉप लाइफ 2.0 नाम कर चुके है. IIT रुड़की के पूर्व छात्रों और फोर्ब्स 30 अंडर 30 केतन मेहता (सीईओ), निखिल भाटिया (सीओओ) और राहिल गुप्ता (सीटीओ) द्वारा स्थापित हॉप में वर्तमान में 140 लोगों की एक मजबूत टीम काम करने में लगी हुई है.

ये है भारत की सबसे कम कीमत वाली बाइक

लॉन्चिंग से पहले ही लीक हुई महिंद्रा स्कार्पियो की सारी जानकारी

टाटा के इन मॉडल्स की कीमत में हुआ इजाफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -