मुंबई में मनसे कार्यकर्ताओं  की गुंडागर्दी
मुंबई में मनसे कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी
Share:

मुंबई : मुंबई में राज ठाकरे की पार्टी मनसे के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर अपनी मनमानी का प्रदर्शन कर गुरुवार शाम को कार्यकर्ताओं ने मानखुर्द रेलवे स्टेशन के बाहर एक फेरीवाले की दुकान में तोड़फोड़ कर दी. हालाँकि इस मामले में ट्रोम्बे पुलिस ने 11 मनसे कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया है.

उल्लेखनीय है कि गुरुवार की शाम को मनसे के कार्यकर्ताओं में मानखुर्द रेलवे स्टेशन के बाहर बैठे एक नारियल वाले की दुकान पर हमला कर उसमेँ तोड़फोड़ कर दी.यही नहीं रेलवे स्टेशन के परिसर के पास बैठने वाले फेरीवालों के साथ भी मारपीट की गई.

मनसे की दादागिरी देखिए कि मनसे के कार्यकर्ताओं ने इस घटना की ज़िम्मेदारी लेते हुए कहा कि राज ठाकरे ने 15 दिनों में इन हॉकर्स को हटाने के लिए कहा था, लेकिन रेलवे और सिटी पुलिस इसे हटाने में नाकाम रही, इसलिए हम लोगों ने इसे अपने स्टाइल में हटाया. यही नहीं दो दिनों बाद दूसरे रेलवे स्टेशन के बाहर भी बैठे हॉकर्स को हटाने की भी धमकी दी.

बता दें कि एलिफिस्टन भगदड़ हादसे के बाद राज ठाकरे ने रेलवे को 15 दिनों में हॉकर्स हटाने की धमकी देते हुए कहा था कि ऐसा नहीं हुआ तो उनके कार्यकर्ता हटाएंगे.कल की घटना इसीका नतीजा है.मनसे का भय इतना है कि शिकायतकर्ता इन लोगों के खिलाफ कोई केस नही करना चाहता था, पुलिस ने ज़बरदस्ती केस दर्ज करवाया है. पुलिस ने 11 कार्यकर्ताओं को दंगा फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.  

यह भी देखें

आईएस में शामिल होने गए शख्स की मौत

बिल्डिंग में लगी आग, जिसमे रहते थे सचिन के सास-ससुर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -