डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद खाली, इस तरह से करें अप्लाई

हुगली डिस्ट्रिक्ट-गवर्नमेंट ऑफ वेस्ट बंगाल द्वारा अनुबंध के आधार पर डाटा एंट्री ऑपरेटर के पद पर भर्ती निकाली है. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 18 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

विभाग का नाम: हुगली डिस्ट्रिक्ट-गवर्नमेंट ऑफ वेस्ट बंगाल

पदों का नाम: डाटा एंट्री ऑपरेटर

पदों का संख्या: 1

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा... इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी की आयु 18 साल से कम और 40 साल से अधिक नहीं होनी चाहिए.

नौकरी के लिए यह है आवश्यक शैक्षणिक योग्यता... हुगली डिस्ट्रिक्ट-गवर्नमेंट ऑफ वेस्ट बंगाल की वेबसाइट के अनुसार इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से इस फील्ड में स्नातक डिग्री प्राप्त पास होना आवश्यक है.

आवेदन की अंतिम तारीख: 18 फरवरी, 2019

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

इस भर्ती के लिए अभ्यर्थी का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा.

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...

इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी हुगली डिस्ट्रिक्ट-गवर्नमेंट ऑफ वेस्ट बंगाल की ऑफिशियल वेबसाइट से पूरी जानकारी प्राप्त कर आवेदन कर सकते हैं.

इस डिग्री के साथ युवा करें आवेदन, सैलरी 23 हजारु...

NIT में इस पद पर नौकरी, 55 हजार रु मिलेगी सालरी

यहां है ऑफिस असिस्‍टेंट के पद खाली, इस तारीख से पहले कर दें आवेदन

12वीं पास के लिए 350 पदों पर निकाली बम्पर भर्तियां...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -