हुड्डा सरकार ने हेराल्ड को कौड़ियों के दाम में बेच दी थी जमीन
हुड्डा सरकार ने हेराल्ड को कौड़ियों के दाम में बेच दी थी जमीन
Share:

चंडीगढ़: अनिल विज जो हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री है तथा वे हमेशा से ही अपने विवादित बयानों के कारण सुर्ख़ियो में बने रहते है. हरियाणा से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक शनिवार को हरियाणा के वरिष्ठ मंत्री अनिल विज ने आरोप लगाया कि राज्य की पूर्ववर्ती भूपेंद्र सिंह हुड्डा सरकार ने 10 साल पहले एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) को पंचकूला में एक प्रमुख जगह पर 3,360 वर्ग मीटर का प्लॉट उस समय में नियमों में ढील देते हुए इसे कौड़ियों के दाम पर दे दिया था।

इस बाबत अंबाला में एक पत्रकार वार्ता में हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा की अब यह एसोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड (एजेएल) की संपत्ति है. हरियाणा सरकार के स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने आगे कहा है की अब जब यह सभी तथ्य सामने आ रहे है तो मुझे उम्मीद है की इस मामले की भी निष्पक्ष जाँच होंगी. वैसे भी अभी नेशनल हेराल्ड मामला अदालत के समक्ष है।

बता दे की इससे पहले भी अनिल विज कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी व रॉबर्ट वाड्रा पर अपने विवादास्पद बयान दे चुके है तथा इससे पूर्व भी वे एक महिला पुलिस अधिकारी से विवाद के कारण चर्चा में आ चुके है. जिसके बाद उस महिला पुलिस अधिकारी का तबादला कर दिया गया था.  

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -