रिलीज हुआ 'हौसला रख' का ट्रेलर, दमदार अंदाज में नजर आईं शहनाज गिल
रिलीज हुआ 'हौसला रख' का ट्रेलर, दमदार अंदाज में नजर आईं शहनाज गिल
Share:

पंजाब की कटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल इन दिनों ठीक नहीं है। जी दरअसल सिद्धार्थ के निधन के बाद से वह गम में हैं और अब तक शहनाज को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ चुकीं हैं। अब इसी बीच अदाकारा की नयी फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ है और इस फिल्म का नाम 'हौसला रख' है।

बीते शनिवार को दिलजीत दोसांझ ने एक पोस्ट के जरिए बताया था कि फिल्म का ट्रेलर आज यानी 27 सितम्बर को रिलीज होगा। जी दरअसल एक्टर और गायक ने इंस्टाग्राम पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था- 'फिल्म का ट्रेलर सोमवार को दोपहर एक बजे रिलीज होगा। वहीं फिल्म दशहरे के खास मौके पर 15 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।'

अब आज फिल्म का ट्रेलर आ चुका है और इसमें शहनाज का अभिनय कमाल का है। वहीं दिलजीत और सोनम बाजवा भी दमदार नजर आ रहे हैं। ट्रेलर को देखने के बाद आप फिल्म देखने के लिए उत्साहित हो सकते हैं। फिल्म की कहानी एक बच्चे के इर्द-गिर्द घूमने वाली है और इस ट्रेलर को देखने के बाद आपकी एक्साइटमेंट बढ़ सकती है। आपको बता दें कि यह फिल्म देखने के लिए आपको ज्यादा इंतज़ार नहीं करना होगा क्योंकि फिल्म 15 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी।

IPL 2021: SRH और RR के मुकाबले से पहले जाने मैच की पिच और मौसम का हाल

VIDEO: धोती में रैंप वॉक करते दिखे मिलिंद सोमन, देखते ही चिल्लाईं मलाइका अरोड़ा

तेलुगु फिल्म चैंबर ऑफ कॉमर्स ने कहा- "व्यक्तियों के विचार पूरे उद्योग का प्रतिनिधित्व नहीं करते।।।"

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -