रिलीज हुआ हौसला रख का गाना 'चैनल नंबर 5', झूमकर नाचतीं दिखीं शहनाज गिल

पंजाबी अदाकारा शहनाज गिल जल्द ही हौसला रख फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म को लेकर इस समय फैंस काफी उत्साहित हैं। इस फिल्म में फैंस शहनाज को देखने के लिए बेताब है। इन सभी के बीच रिलीज हुए फिल्म 'हौसला रख' के ट्रेलर ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। और अब इस फिल्म का एक गाना भी रिलीज हो गया है जो फैंस को थिरकने पर मजबूर कर देगा। आप सभी को बता दें कि इस गाने को दिलजीत दोसांझ ने गाया है। वहीं गाने का टाइटल है 'चैनल नंबर 5'। फिल्म में दिलजीत भी हैं जिनका अंदाज निराला है।

फिलहाल गाने के बारे में बात करें तो इस गाने में दिलजीत दोसांझ एक्ट्रेस सोनम बाजवा के साथ डांस करते कर रहे हैं दोनों के बीच बढ़िया कैमिस्ट्री दिख रही हैं। इस गाने का म्यूजिक फैंस को खूब पसंद आ रहा है और फैंस दिलजीत की तारीफों के पूल बाँध रहे हैं। यह गाना आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा, इतना तो तय है। आप देख सकते हैं इस गाने में दिलजीत अपनी प्रेमिका को शहनाज से दूर रखने की कोशिश कर रहे हैं। क्या है फिल्म की कहानी- जी दरअसल हौसला रख फिल्म में दिलजीत दोसांझ, शहनाज़ गिल और सोनम बाजवा लीड रोल में हैं।

इस फिल्म में दिलजीत और शहनाज पति-पत्नी के रोल में हैं, जिसमें शहनाज एक बेटे को जन्म देने के बाद पति को छोड़ देती है और फिर दिलजीत अकेले ही अपने बेटे को पालते हैं और बड़ा करते हैं। इस दौरान कई मजेदार सीन देखने को मिलते हैं। वहीं इसके बाद दिलजीत की जिन्दगी में सोनम बाजवा की एंट्री होती है और वो उनको दिल दे बैठते हैं, लेकिन तभी शहनाज की एंट्री हो जाती है। उसके बाद क्या होता है यह जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। वैसे हौसला रख 15 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन अमरजीत सिंह सरोन ने किया है और यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसमें कॉमेडी भरपूर है।

'ईद हुई है तो छठ पूजा भी होगी, चाहे मौलाना केजरीवाल परमिशन दे या न दे'

बिग बॉस 15 में उमर रियाज और डोनल बिष्ट ने ली शानदार एंट्री, सामने आया प्रोमो

अंतर्राष्ट्रीय वृद्ध दिवस: वटवृक्ष की तरह होते हैं बुजुर्ग, जिनकी छाँव में पनाह पाता है पूरा परिवार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -