सिद्धार्थ के सदमे से उबरीं शहनाज गिल, सामने आया 'हौसला रख' का पोस्टर

पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल अब तक मीडिया के सामने नहीं आईं हैं और ना ही उन्हें घर के बार देखा गया है। जी दरअसल उनके दोस्त और टीवी के फेमस एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का 2 सितंबर को हार्ट अटैक से निधन हो गया था। वहीं उनकी मौत के बाद उनकी सबसे करीबी दोस्त शहनाज गिल को गहरा सदमा पहुंचा है। अब तक शहनाज के फैंस लगातार उनके लिए दुआ मांग रहे हैं और कह रहे हैं कि वह जल्द से जल्द सिद्धार्थ के सदमे से उबर जाएं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DILJIT DOSANJH (@diljitdosanjh)

अब इन सभी के बीच शहनाज को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। जी दरअसल उनकी आगामी फिल्म 'हौसला रख' का पहला लुक सामने आ गया है जो आप यहाँ देख सकते हैं। फिल्म के इस नए पोस्टर को दिलजीत दोसांझ ने जारी किया है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर जारी करने के बाद से शहनाज गिल ट्विटर पर भी ट्रेंड करने लगी हैं और सोशल मीडिया यूजर्स उनकी वापसी को लेकर बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं।

आने वाले कल यानि सोमवार को फिल्म का ट्रेलर जारी किया जाएगा। इसी के साथ खबरें हैं कि फिल्म दशहरे के खास मौके पर 15 अक्टूबर को वर्ल्डवाइड रिलीज होगी। आप सभी को बता दें कि शहनाज गिल के इस पोस्टर को देख कई लोग खुश हो गए हैं और उनका मानना है कि शहनाज गिल अब सभी के सामने आने के लिए तैयार हैं, हालाँकि इस पोस्टर को शहनाज गिल ने नहीं जारी किया है।

VIDEO: येलो मोनोकनी में स्विम करते नजर आईं परिणीति चोपड़ा

आज है षष्ठी का श्राद्ध, जानिए क्या करें और क्या न करें?

आज दस्तक देगा चक्रवाती तूफान 'गुलाब', आंध्र प्रदेश और ओडिशा के लिए चेतावनी जारी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -