सामने आया शहनाज गिल का दूसरा प्रमोशनल वीडियो, देखकर ख़ुशी से उछले फैंस
सामने आया शहनाज गिल का दूसरा प्रमोशनल वीडियो, देखकर ख़ुशी से उछले फैंस
Share:

टीवी के मशहूर सुपरस्टार सिद्धार्थ शुक्ला के देहांत के गम से उबरने की शहनाज गिल प्रयास कर रही हैं। उन्होंने अब काम पर वापसी भी कर ली है। शहनाज को काम पर वापस देखकर उनके प्रशंसक बेहद खुश हो रहे हैं। शहनाज की पंजाबी मूवी हौंसला रख15 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। जिसका प्रमोशन शहनाज कर रही हैं।

वही हौंसला रख में शहनाज के साथ दिलजीत दोसांझ तथा सोनम बाजवा लीड किरदार में दिखाई देने वाले हैं। तीनों इस वक़्त लंदन में अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। अपने काम के लिए शहनाज 7 अक्टूबर को लंदन के लिए रवाना हो गई थीं। वही हाल ही शहनाज का एक वीडियो सामने आया था। अब एक और वीडियो दिलजीत ने साझा किया है। हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने एक वीडियो साझा किया था जिसमें उनके साथ सोनम एवं शहनाज दिखाई दे रही थीं। अब दिलजीत ने एक और वीडियो साझा किया है जिसमें शहनाज हंसती हुईं दिखाई दे रही हैं।

इसके साथ ही फिल्म को प्रमोट करने के लिए शहनाज खुश रहने का प्रयास कर रही हैं लेकिन उनकी स्माइल में वो चार्म नहीं दिखाई दे रहा है। उनकी आंखों में दुख नजर आ रहा है। शहनाज को वीडियो में देखकर प्रशंसक बेहद खुश हो रहे हैं वह शहनाज के समर्थन में कमेंट कर रहे हैं। एक प्रशंसक ने लिखा- ढेर सारा प्यार एवं बेस्ट ऑफ लक शहनाज। वहीं दूसरे प्रशंसक ने लिखा- बहादुर लड़की। इस वीडियो को 3 लाख से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं।

विक्की कौशल से कपिल शर्मा ने पूछा कैटरीना कैफ से जुड़ा सवाल, एक्टर बोले- ऐसा भाई...

'छानो मानो' में नजर आएंगी टीवी की ये मशहूर जोड़ी

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी पुराने रोशन सिंह सोढ़ी की वापसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -