आॅनर किलिंग में युवती को जिंदा जलाया
आॅनर किलिंग में युवती को जिंदा जलाया
Share:

जयपुर: राजस्थान में एक दिलदहलाने वाला मामला सामने आया है। इस वाकये को सुनकर आप सहम जाऐंगे और आपके रोंगटे खड़े हो जाऐंग। दरअसल आॅनर किलिंग के एक मामले में एक युवती के परिजन ने करीब 8 वर्ष बाद उसे जिंदा जला दिया और फिर उसके शव को ठिकाने लगाने का प्रयास किया और उसे नष्ट करने में लग गए। हालांकि पुलिस ने युवती की हत्या के मामले में उसके दो परिजनों को पकड़ लिया। दरअसल सारा मामला प्रेम विवाह से जुड़ा हुआ है। राजस्थान के डूंगरपुर की निवासी एक युवती का गांव के ही एक प्रेस - प्रसंग चल रहा था। ये दोनों घर से भाग निकले और दोनों ने विवाह कर लिया।

इसके बाद युवती रमा के परिजन युवक के घर पहुंचे और युवक के परिजन से मारपीट की।  युवती की तलाश हेतु कई टीमें पुलिस द्वारा लगाई गई थीं मगर रमा का सुराग नहीं मिला। मगर करीब 8 वर्ष बाद रमा गांव लौटी जब वह लौटी तो उसके भाईयों ने उसे गांव से जाने के लिए कहा मगर वह इसके बाद भी नहीं गई। इसके बाद रमा और उसके परिजन में झगड़ा हो गया। इस विवाद के बाद रमा लापता हो गई। जब रमा के ससुरालवालों ने रमा के नहीं दिखने पर पुलिस को सूचना दी तो उसकी खोजबीन की गई।

बाद में पुलिस को एक जला हुआ शव मिला। पुलिस ने सूचना मिलने पर शव को जब्त किया। शव की शिनाख्त रमा के तौर पर हुई। जिसके बाद उसके परिजन को पकड़ लिया गया। रमा के अधजले शव को लेकर पुलिस ने आवश्यक औपचारिकताऐं पूर्ण की और अपनी जांच को आगे बढ़ा दिया। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -