दिन दहाड़े युगल को चाकूओं से गोदा
दिन दहाड़े युगल को चाकूओं से गोदा
Share:

राजधानी में दिन दहाड़े, भीड़ भरे इलाके में ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है. बाइक सवार दो लोगों ने कैब में जा रहे एक प्रेमी युगल पर चाकू से हमला कर दिया. युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में शुक्रवार शाम करीब 5:15 मिनट भीड़ भरे इलाके में एक कैब के सामने दो युवकों ने बाइक लगाकर रोक दी और अंदर बैठे युवक और युवती को चाकू से गोद दिया. लड़के की हत्या बाद उन्होने लड़की के सीने पर एक के बाद एक 9 वार करके गंभीर रूप से घायल कर दिया. एक बहादुर हेड कॉन्स्टेबल ने दोनों हमलावरों को धर दबोचा और पुलिस फोर्स बुला ली. 

हमलावर शंकर पीड़ित लड़की का भाई है और रिंकू उसका मामा है. उन्होने बताया की 23 वर्षीय लड़की को 35 वर्षीय दिनेश ने जाल में फंसाया, जबकि वह शादीशुदा और दो बच्चों का बाप है. लड़की की शादी अगले महीने थी, वह सारे जेवरात लेकर उसके साथ भाग गई. लड़की के घरवाले बदनामी से परेशान थे. इसी दौरान उन्हें ख़बर मिली कि वह दोनों कैब से न्यू अशोक नगर से गुजर रहे हैं. तभी दोनों आरोपियों ने वहाँ जाकर वारदात को अंजाम दिया. लड़की की हालत नाजुक है. दिनेश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

नाबालिग की हत्या खुद परिजनों ने की, जानिए क्यों

युवती को बोरे में बाँध कर सड़क पर फेंका, अपराधी फरार

पुलिस की लापरवाही से अपहृत लड़की के साथ दरिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -