Honor के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के डिटेल्स फीचर्स हुए लीक

Honor के इस अपकमिंग स्मार्टफोन के डिटेल्स फीचर्स हुए लीक

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor 9X Pro और Honor 9X को जल्द ही लॉन्च किए जाने की तैयारी की जा रही है. इन फोन्स के लॉन्च होने से पहले ही इनकी डिटेल्ड जानकारी सामने आई है. खबर के मुताबिक, दोनों ही फोन्स फुल-एचडी+ डिस्प्ले और Huawei के हाइसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर के साथ पेश किए जाएंगे. वहीं, फोन्स में ट्रिपल रियर कैमरा और 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिए जाने की बात कही जा रही है. एक टिप्सटर ने इन फोन्स के स्पेसिफिकेशन्स वाले स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं. इन फोन्स को 23 जुलाई तक लॉन्च होने के कयास लगाए जा रहे है.

Microsoft ने Win10 का 2020 संस्करण किया जारी

कंपनी ने अपने Honor 9X Pro और Honor 9X मे 6.59 इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले लगाया है. जिसका पिक्सल रेजोल्यूशन 1080x2340 है. इनका आस्पेक्ट रेश्यो 19.5:9 होगा. दोनों ही फोन्स ऑक्टा-कोर किरिन 810 प्रोसेसर से लैस होंगे. Honor 9X Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिए जीने की उम्मीद है. इसका प्राइमरी सेंसर 48 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है. वहीं, तीसरा सेंसर 2 मेगापिक्सल का होगा. साथ ही सेल्फी कैमरा की बात करें तो फोन में 20 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा.

टोरेंट साइटों के यूज़र्स हो रहे हैं इस खतरनाक वायरस का शिकार

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसमें भी ट्रिपल रियर कैमरा मौजूद होगा. इसका प्राइमरी सेंसर 24 मेगापिक्सल, दूसरा 8 मेगापिक्सल और तीसरा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर होगा. दोनों फोन्स के सेल्फी कैमरा एक जैसे ही हैं. दोनों ही फोन्स 4000 एमएएच बैटरी के साथ पेश किए जाएंगे. साथ ही ये एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित ईएमयूआई 9.1 पर काम करेगा. होने की जानकारी पहले ही मिल चुकी है. जहां Honor 9X Pro में 22.5 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट होने का दावा किया गया है. इसके अलावा Honor 9X में 10 वॉट की फास्ट चार्जिंग दिए जाने की उम्मीद की जा रही है.

Oppo K3 : आधिकारिक जानकारी आई सामने, इस दिन होगा लॉन्च

Mi Superbass वायरलेस ब्लूटूथ हेडफोन का टीज़र आया सामने, इस दिन होगा लॉन्च

Infinix Note 6 हुआ लॉन्च, ये मिलेगी अन्य सुविधा