Honor का ये लेटेस्ट टीवी होगा बेहद ख़ास, पॉप-अप कैमरे से होगा लैस
Honor का ये लेटेस्ट टीवी होगा बेहद ख़ास, पॉप-अप कैमरे से होगा लैस
Share:

शनिवार को हुवावे की सब-ब्रैंड ऑनर ने HarmonyOS से लैस अपना पहला प्रॉडक्ट लॉन्च कर दिया है. Honor Vision और Honor Vision Pro नाम से लॉन्च हुए इन नए प्रॉडक्ट को कंपनी ने Smart Screen डिवाइस का नाम दिया है, जो कि स्मार्ट TV हैं.इन दोनों टीवी में 55 इंच 4K UHD स्क्रीन दी गई है और क्वॉड-कोर Honghu 818 चिप का इस्तेमाल किया है. इनकी बिक्री चीन में अगले हफ्ते से शुरू होने वाली है. भारत समेत दुनिया के बाकी देशों में इन्हें कब तक लॉन्च किया जाएगा फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Oppo F11 और F11 Pro की कीमत में आई गिरावट, जानिए नई कीमत

जानें, Honor Vision और Honor Vision Pro की कीमत : चीन में ऑनर विजन की कीमत 3,799 युआन (करीब 38,200 रुपये) और पॉप-अप कैमरे वाले ऑन विजन प्रो की कीमत 4,799 युआन (करीब 48,200 रुपये) रखी गई है. चीन में इसके लिए प्री-ऑर्डर शुरू हो गए हैं और इसकी बिक्री 15 अगस्त से शुरू होगी.

जानें, Honor Vision और Honor Vision Pro के स्पेसिफिकेशन्स : ऑनर विजन और ऑन विजन प्रो में 55 इंच 4K UHD डिस्प्ले दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 3840×2160 है. डिस्प्ले में German TUV Rheinland लो-ब्लू-आई प्रोटेक्शन दिया गया है. ये स्मार्ट टीवी थ्री-साइट बेजल-लेस फुल-व्यू डिजाइन के साथ पेश किए गए हैं.

माइक्रोसॉफ्ट के कर्मचारी आपकी बातचीत की इस ऐप की मदद से सुन रहे है

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोनों ही मॉडल में क्वॉड-कोर Honghu 818 प्रोसेसर के साथ Mali-G51 GPU और 2जीबी रैम के साथ आते हैं. यह पहली बार है, जब किसी प्रॉडक्ट के साथ Honghu लाइनअप के चिप का नाम जोड़ा गया है. यह नया चिपसेट एचडीआर, सुपर रेजॉलूशन (एसआर), नॉइस-रिडक्शन (एनआर), डायनमिक कंट्रास्ट इंप्रूवमेंट (डीसीआई), ऑटोमेटिक कलर मैनेजमेंट (एसीएम) और मोशन एस्टिमेशन मोशन कॉम्पेन्सेशन (एमईएमसी) टेक्नॉलजी की मदद से हाई-एंड विडियो एक्सपीरियंस यूजर को देता है. इसके साथ स्मार्टफोन में मिलने वाली हुवावे की Histen साउंड ऑप्टिमाइजेशन टेक्नॉलजी को भी जोड़ा गया है.

Nokia के ये अपकमिंग स्मार्टफोन IFA इवेंट में हो सकते हैं लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Honor Vision Pro को पॉप-अप कैमरे के साथ पेश किया गया है जिसके जरिए यूजर्स 1080p@30fps पर विडियो कॉलिंग कर सकेंगे. विडियो कॉलिंग के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए 6 फार-फील्ड माइक्रोफोन्स का इस्तेमाल किया गया है. इसके पॉप-अप कैमरे को नीचे की ओर 10 डिग्री तक अजस्ट किया जा सकता है. प्रो वेरियंट में छह 10W के स्पीकर्स मौजूद हैं, वहीं ऑनर विजन में चार 10W के स्पीकर्स दिए गए हैं.ऑनर विजन टीवी में 16जीबी की ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है, वहीं ऑनर विजन प्रो टीवी में 32जीबी की ऑनबोर्ड स्टोरेज दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ, वाई-फाई, 3 एचडीएमआई पोर्ट और यूएसबी पोर्ट जैसे ऑप्शन मौजूद हैं.

भारतीय बाजार में Galaxy M90 दीवाली के समय यूजर्स को देगा तोहफा, जानिए कीमत

भारत में Xiaomi Mi A3 स्मार्टफोन 23 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, जानिए कीमत

Reliance Jio GigaFiber : कैसे करें रजिस्टर, जानें पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -