Honor ViewPad 6 5G टैबलेट जल्द होने वाला है लॉन्च

चीनी टेक कंपनी ऑनर (Honor) ने लंबे समय से चर्चा में बने व्यूपैड 6 5जी (Honor ViewPad 6 5G) टैबलेट को आखिरकार लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस टैबलेट में 5जी कनेक्टिविटी, 10 इंच का डिस्प्ले और दमदार बैटरी मिली है। इसके अलावा इस टैबलेट में Magic Pencil का सपोर्ट दिया गया है। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले ऑनर मेटपैड प्रो 5जी टैबलेट को बाजार में पेश किया था।

 Honor ViewPad 6 5G टैबलेट की कीमत 
ऑनर व्यूपैड 6 5जी टैबलेट की कीमत की जानकारी अभी तक नहीं मिली है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस टैबलेट की कीमत की जानकारी 13 जून को साझा करेगी। इसके अलावा इस टैबलेट को ग्रीन, सिल्वर और मिडनाइट ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा। 

Honor ViewPad 6 5G की स्पेसिफिकेशन
ऑनर व्यूपैड 6 5जी टैबलेट में 10.4 इंच का डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 2,000x1,200 पिक्सल है। साथ ही इस टैबलेट में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 6 जीबी रैम + 128 जीबी स्टोरेज के साथ ऑक्टा-कोर HiSilicon Kirin 985 चिपसेट दी गई है। वहीं, यह टैबलेट एंड्रॉयड 10 पर आधारित मैजिक 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। दूसरी तरफ यूजर्स को इस टैबलेट के रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा और फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिला है। 
 
Honor ViewPad 6 5G के अन्य फीचर्स
कंपनी ने इस टैबलेट में 22.5 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 7,250 एमएएच की बैटरी दी है। इसके अलावा यूजर्स को इस टैबलेट में वाई-फाई, जीपीएस, 5जी कनेक्टिविटी, ब्लूटूथ और यूएसबी पोर्ट टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिले हैं। 

LG Stylo 6 स्मार्टफोन जल्द हो सकता है लॉन्च

Realme X3 SuperZoom यूरोप में होने वाला है लॉन्च

Google Meet में आने वाला है नया फीचर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -