Honor V9 Play स्मार्टफोन 6 सितंबर को होगा लांच
Honor V9 Play स्मार्टफोन 6 सितंबर को होगा लांच
Share:

हुआवे के सब-ब्रांड ऑनर के फ्लैगशिप डिवाइस Honor V9 Play स्मार्टफोन के बारे में खुलासा हुआ है. जिसमे बताया गया है कि Honor V9 Play स्मार्टफोन को 6 सितंबर को लांच किया जाने वाला है, जिसे अभी चीन में लांच किया जायेगा. Honor V9 Play स्मार्टफोन को चीनी रेग्युलेटरी एजेंसी टीना पर भी लिस्ट देखा गया था. जहा पर इसके फीचर्स और तस्वीरों को लेकर खुलासा हुआ था. कीमत की बात करे तो न्यूज एजेंसी Anzhuo की एक रिपोर्ट के अनुसार ये स्मार्टफोन CNY 1,500 यानी लगभग 14,571 रूपए की कीमत के साथ लांच किया जा सकता है.

Honor V9 Play स्मार्टफोन के बारे में सामने आये स्पेसिफिकेशन के बारे में बताया गया है कि इसमें किरिन 659 प्रोसेसर  के साथ 4GB रैम और 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया जा सकता है. वही इसके फ्रंट में एक सेकेंडरी कैमरा दिया जा सकता है. 

सामने आयी जानकारी और तस्वीरों में इसके पिछले भाग पर एक प्राइमरी कैमरा LED फ्लैश के साथ है और इसके ठीक नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर देखा गया था. हालांकि इसके लांच होने के बाद इसके सभी फीचर्स के बारे में खुलासा हो जायेगा. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Gionee लांच करने वाली है अपना 6 इंच डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन, जानकारी आयी सामने

नई कीमत के साथ बेचा जा रहा है Moto G5 Plus स्मार्टफोन

आज फिर बिक्री के लिए उपलब्ध हुआ Nokia 6 स्मार्टफोन, मिल रहे है ऑफर

सैमसंग के Galaxy S5 Neo स्मार्टफोन में आया 7.0 नूगा अपडेट

मोटो के इस स्मार्टफोन की प्राइस में आयी कमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -