Honor V6 5G टेबलेट इस दिन हो सकता है भारत में लॉन्च

Honor अगले सप्ताह अपने कई प्रोडक्ट्स लॉन्च कर सकता है. इन प्रोडक्ट्स में लैपटॉप, स्मार्टफोन और स्मार्ट टीवी के साथ-साथ टेबलेट भी शामिल है. Honor ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने अपकमिंग 5G टेबलेट Honor V6 के लॉन्च डेट को टीज किया है. इस टेबलेट को अगले सप्ताह 18 मई को लॉन्च किया जाएगा. अगले सप्ताह ही कंपनी अपने अपकमिंग 5G स्मार्टफोन सीरीज Honor X10 और X10 Pro को भी लॉन्च करने वाली है. 

Honor ने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर अपने आधिकारिक हैंडल से Honor V6 के बारे में प्रोमो टीज किया है. इस प्रोमो के मुताबिक, ये टेबलेट 5G और WiFi 6 कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आएगा. प्रोमो में इस टैब के कुछ फीचर्स रिवील हुए हैं. इसमें फ्रंट कैमरा को टॉप में न देकर साइड में दिया गया है. यानि की यूजर इसे एक लैपटॉप की तरह इस्तेमाल कर सकेंगे. इसका लुक और डिजाइन कंपनी के पेरेंट ब्रांड Huawei के MatePad10.4 की तरह ही देखने में लगता है. इसमें Kirin का लेटेस्ट 5G चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Honor X10 5G की बात करें तो इसे 20 मई को लॉन्च किया जाएगा. इसको हाल ही में Geekbench सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है. इस स्मार्टफोन सीरीज में दो डिवाइसेज Honor X10 और X10 Pro लॉन्च किए जा सकते हैं. Honor X10 के ज्यादा फीचर्स सामने नहीं आए हैं. अभी तक सामने आए फीचर्स की बात करें तो इसमें Kirin 820 5G मिड रेंज प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. फोन में 4,200mAh की बैटरी 22.5W की फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ दी जा सकती है. इसमें 40MP का ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है. साथ ही, सेल्फी के लिए इसमें 16MP का कैमरा दिया जा सकता है. फोन को तीन स्टोरेज ऑप्शन्स 4GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM + 256GB में लॉन्च किया जा सकता है.

लाईकी ने मदर्स डे पर जारी किया वीडियो जिसमें लॉकडाउन में फंसे लोगों ने दिए हैं अपनी माताओं को दिल छूने वाले संदेश

Nokia के 2 शानदार फीचर फोन मार्केट में हुए लांच

Samsung Galaxy Fold का सस्ता वेरिएंट होने वाला है लॉन्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -