Honor ने शानदार ऑफर किया लॉन्च, मिलेगा 30 फीसदी का डिस्काउंट
Honor ने शानदार ऑफर किया लॉन्च, मिलेगा 30 फीसदी का डिस्काउंट
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर ने भारतीय ग्राहकों को फायदा पहुंचाने के लिए सुपर सर्विस ऑफर की शुरुआत की है। कंपनी के इस नए ऑफर के तहत यूजर्स को ऑनर के डिवाइस के स्पेयर पार्ट पर 30 फीसदी का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा यूजर्स को स्क्रीन प्रोटेक्टर और सॉफ्टवेयर से संबंधित सेवा मुफ्त में मिलेगी। वहीं, कंपनी का मानना है कि इस कदम से ग्राहकों को फायदा होगा। 

चुनिंदा स्मार्टफोन पर मिलेगी पिक-अप और ड्रॉप की सुविधा
सुपर सर्विस ऑफर के तहत कंपनी ग्राहकों को स्मार्टफोन की मुफ्त में पिक-अप और ड्रॉप की सुविधा देगी। हालांकि, यह सेवा कुछ चुनिंदा स्मार्टफोन पर ही उपलब्ध है। वही, ग्राहक ऑनर की इस सेवा का लाभ 30 जून तक उठा सकते हैं। 

मुफ्त में मिलेगा स्क्रीन प्रोटेक्टर
ग्राहक ऑनर के सुपर सर्विस ऑफर का लाभ सर्विस सेंटर और आधिकारिक स्टोर पर जाकर उठा सकते हैं। कंपनी ने कहा है कि ग्राहकों को मुफ्त में 3 लेयर वाला स्क्रीन प्रोटेक्टर मिलेगा। इसके अलावा कंपनी ग्राहकों को बदले गए पार्ट पर 90 दिनों की वारंटी भी देगी। वहीं, दूसरी तरफ वारंटी और बिना वारंटी वाले स्मार्टफोन यूजर्स को क्लीनिंग के साथ डायगनोसिस की सेवा मुफ्त में मिलेगी। 

कंपनी मुफ्त में करेगी कैमरा और बैटरी की जांच
ऑनर अपने नए ऑफर के तहत ग्राहकों के स्मार्टफोन की बैटरी, कैमरा, नेटवर्क और स्क्रीन की जांच में मुफ्त में करेगी। हालांकि, ग्राहकों को स्मार्टफोन में बदले जाने वाले पार्ट्स के लिए अतिरिक्त शुल्क देना होगा।  

Vodafone का शानदार रिचार्ज प्लान की जानिये कीमत

Nokia ने लांच किये यह स्मार्टफोन्स

Xiaomi ने धूप से चार्ज होने वाला पावर बैंक किया लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -