गेमिंग को शानदार बनाने के लिए लॉन्च हुआ हॉनर प्ले

गेमिंग को शानदार बनाने के लिए लॉन्च हुआ हॉनर प्ले

नई दिल्ली :  स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हॉनर ने भारत में अपना नया मोबाइल अभी कुछ घंटो पहले ही लांच कर दिया है. इस स्मार्टफोन को हॉनर प्ले के नाम से पेश किया गया है. कंपनी ने बताया कि इस मोबाइल को खासतौर से गेमिंग के शौकीनोंं के लिए बनाया गया है. इस फोन को आप आज शाम 4 बजे से  खरीद सकते है. एक्सक्लूसिव तौर पर इसकी बिक्री अमेजॉन से होगी. 

लंबे समय तक टिका रहे आपका रिश्ता इसलिए Facebook ला रहा है यह एप

अगर इस फोन की स्पेसिफ़िकेशन के बारें में बात करें तो Honor Play में 6.3 इंच डिस्प्ले, हाइसिलिकॉन किरिन 970 चिपसेट के साथ जीपीयू ट्रबो टेक दिया गया है. यह जीपीयू ट्रबो फोन में गेम खेलते समय आपको बेहतर अनुभव देता है. फोन में यूएसबी टाइप सी और 3750mAh की बैटरी है. 

अमेज़ॅन ने अपने ऑनलाइन स्टोर से इन सामानों को हटाया


 
फोन में कैमरे सेगमेंट की बात करें तो इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसमे पहला कैमरा 16 मेगापिक्सल का है जिसका अपर्चर f/2.2 और दूसरा 2 मेगापिक्सल का कैमरा है. जिसका अपर्चर f/2.4 है. फोन में फ्रंट पर 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.  हॉनर प्ले के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट की कीमत 19,999 रुपये रखी गई है. वहीं 6 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वाला फोन आप 23,999 रुपये में अपना बना सकते है.

ख़बरें और भी...

यह टेलीकॉम कंपनी केवल 27 रु में दे रही है सब कुछ

धांसू है रापू का ए100 ब्लूटूथ स्पीकर

सीनेटर मार्क रुबीओ ने गूगल के सेंसर्ड चीन सर्च इंजन की आलोचना की

?