इन बेहतरीन फीचर्स से लैस है Honor Play 7
इन बेहतरीन फीचर्स से लैस है Honor Play 7
Share:

ऑनर ने अपने बेहतरीन स्मार्टफोन Honor Play 7 को अपने घरेलू बाजार में पेश कर दिया है. यह स्मार्टफोन ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है. इसकी सबसे खास बात यह है कि इसमें कंपनी ने 24 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. जो कि इसे काफी ख़ास बना रहा है. अभी भारतीय बाजार में इसके उतरने की कोई भी उम्मीद नहीं है. यह स्मार्टफोन भी काफी सस्ता है, जानकारी के मुताबिक़, हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी ऑनर ने इसकी कीमत 6400 रु तय की है. 

Honor Play 7 स्मार्टफोन आप ब्लैक, गोल्ड और ब्लू कलर विकल्प के साथ अपना बना सकते है. ख़बरों की माने तो भारत में मई के अंत तक Honor 7A और Honor 7C ये दो स्मार्टफोन लॉन्च किए जा सकते है. इन्हे आप ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकेंगे. Honor Play 7 में 13 मेगापिक्सल का कैमरा रहेगा. वहीं इसके बैटरी बैकअप की बात की जाए तो वह 3020 एमएएच रहेगी. 

इस स्मार्टफोन में आपको 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, हॉटस्पॉट, ब्लूटूथ 4.2, ग्लोनास, जीपीएस, माइक्रो-यूएसबी और 3.5 एमएम ऑडियो जैक जैसी कनेक्टिविटी मिलेगी. इसकी डिस्प्ले 5.45 इंच की रहेगी. और इसका रेजोल्यूशन 720x1440 पिक्सल का है. साथ ही Honor Play 7 स्मार्टफोन में आपको 16 GB की इंटरनल स्टोरेज जबकि 2 GB की रैम देखने को मिलेंगी. 

कल भारत में इन बेहतरीन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा Samsung Galaxy J6

कल इन फीचर्स के साथ लॉन्च होगा moto का नया स्मार्टफोन

बीएसएनएल धमाका: 98 रूपए में रोजाना 1.5 जीबी डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -