इस फोन में है 3D फेस अनलॉक, इस कीमत के साथ हुआ है पेश

हुवावे के सब ब्रैंड Honor ने अपना नया स्मार्टफोन Honor Magic 2 3D इस माह पेश किया हैं. जानकारी के मुताबिक़, कंपनी ने इसकी कीमत 60 हजार रु तय की हैं. फ़िलहाल इस बात की जानकारी सामने नही आई हैं कि इसे भारत में कब पेश किया जाएगा. जबकि इसे अभी चीन में पेश किया गया है. 

आपको बता दें कि भारतीय स्मार्टफोन बाजार में ऑनर की एक अलग ही पहचान है और लोग ऑनर के स्मार्टफोन्स को अच्छे फीचर्स के लिए पसंद भी करते हैं. सबसे खास फीचर्स की बात की जाए तो इसमें सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए 3D स्कैनर प्रदान किया गया है. इसमें कंपनी ने 6.4 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी है, जो एक ओएलएड डिस्प्ले है. 

फ़िलहाल कंपनी द्वारा इसका एक ही वेरिएंट लॉन्च किया गया है और ऑनर के इस फोन में ऑक्टा-कोर किरिन 980 SoC प्रोसेसर के साथ इसमें 8GB RAM के साथ 512GB की इंटर्नल स्टोरेज मिलेगी. पावर की बात की जाए तो इसमें कंपनी ने 3400Mah की बैटरी दी है जो कि 40W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करने में सक्षम हैं. इस फोन को लॉक और अनलॉक करने के लिए फिंगरप्रिंट के साथ 3D फेस अनलॉक भी इसमें दिया गया है. 

कैमरा की बात की जाए तो प्राइमरी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है और इसमें लो लाइट फोटोग्राफी को ध्यान में रखते 1.8 का अपर्चर है. इस फोन का दूसरा कैमरा 24 मेगापिक्सल का मिलेगा. वहीं एक ब्लैक ऐंड वाइट मोनोक्रोम सेंसर के साथ जो आता है. कंपनी ने इसमें सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है. 

बंद होने जा रही बजाज V15, सामने आए दो बड़े कारण !

Iphone यूजर्स के लिए बुरी खबर, हैकर्स निकाल रहे क्रैक करने का तरीका

कम कीमत और दमदार फीचर्स के साथ हुवावे ने पेश किया HUAWEI Y7 (2019)

शाओमी ने किया यूजर्स के साथ धोखा, मिला बिना LED फ्लैश वाला Mi 9

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -