...लो आ गया दुनिया का सबसे अनोखा फोन, मिलेंगे इसमें कुल 6 कैमरे

चीनी की दमदार स्मार्टफोन कंपनी में शुमार ऑनर ने अपने घरेलू मार्केट में Honor Magic 2 3D स्मार्टफोन को लॉन्च कर तहलका मचा दिया है. यह स्मार्टफोन फ्रंट में “structured light” 3D स्कैनर के साथ आता है और जो कि फेस अनलॉक करने में यूजर्स की मदद करता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह 3D scanner आपके 10,000 फेशियल पॉइंट्स को ऑथेन्टिकेट करके आपके स्मार्टफोन को अनलॉक कर देगा. इसका सीधा सा मतलब यह है कि यह फोन अंधेरे में भी अच्छी तरह से काम करने में सक्षम है और रिपोर्ट के मुताबिक Honor Magic 2 3D को चीन में RMB 5,799 की कीमत में पेश किया है. भारतीय मुद्रा में यह कीमत करीब 60,600 रुपए होती हैं. 

स्पेसिफिकेशन्स...

कंपनी ने अपने Honor Magic 2 3D स्मार्टफोन में में 6.39-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी है जिसका रिजॉल्यूशन 2340×1080 pixels का बताया जा रहा है और इस फोन का एस्पेक्ट रेश्यो 19:5:9 का है. साथ ही स्मार्टफोन में 7nm Kirin 980 SoC के साथ 8GB RAM और 512जीबी स्टोरेज मिलेगी. कंपनी ने पावर के लिए इसमें 3,500mAh की बैटरी दी है और इसके अलावा यह 40W फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी के साथ आएगा. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है. 

कैमरा सैटअप 

कैमरा सैटअप की बात के जाए तो यह स्मार्टफोन स्लाइडर डिजाइन के साथ आएगा और इस फोन में ट्रिपल फ्रंट कैमरा सेटअप दिया गया है, जो कि इसे काफी ख़ास बना रहा है. साथ ही इसमें रियर में भी तीन कैमरा है. इसके बैक में 16+24+16MP का कैमरा सेटअप है और वहीं इसके फ्रंट में 13+2+2MP का कैमरा सेटअप आपको मिलेगा. इंटरनेशनल मार्केट में इस फोन को कब लांच किया जाएगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

Flipkart Womens Day Sale : स्मार्टफोन पर 22 हजार रु से अधिक की छूट, आज अंतिम मौका

Central Food Technological Research में वैकेंसी, सैलरी 25 हजार रु

भारत कब आएगा Samsung का मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत जानकर आ जाएंगे चक्कर

TV की दुनिया में क्रांति लाएगी सैमसंग, कभी भी पेश कर सकती है वायरलैस टेलीविजन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -