Honor Magic 2 3D इस देश में तहलका मचाने के लिए तैयार, जल्द शुरू होगी सेल
Honor Magic 2 3D इस देश में तहलका मचाने के लिए तैयार, जल्द शुरू होगी सेल
Share:

स्मार्टफोन की दुनिया में अपना नाम कमा चुकी Honor अपना नया स्मार्टफोन Honor Magic-2 3D को चीनी मार्केट में उपलब्ध कराने के लिए तैयार हैं. आपको बता दें कि पिछले साल इस फोन को अक्टूबर में Honor Magic 2 के साथ पेश किया गया था, लेकिन इसे अब बिक्री के लिए पेश किया जाना है. Honor Magic 2 3D की बिक्री आने वाले दिनों में शुरु होने की उम्मीद फिलहाल जताई जा रही है और इससे पहले Honor ने हाल ही में सोशल मीडिया पर Honor Magic 2 3D का टीज़र ज़ारी किया था. अतः यह नया हैंडसेट इनहांस्ड फेस अनलॉक के साथ आपको मिलेगा. 

Honor Magic-2 3D फीचर्स...

Honor Magic 2 3D का डिज़ाइन हॉनर मैज़िक 2 जैसा ही बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इसमें भी फ्रंट कैमरा स्लाइडर है और हॉनर मैज़िक 3डी में 6.39 इंच की एमोलेड स्क्रीन मिलेगा. यह स्क्रीन फुल-एचडी+ (1080x2340 पिक्सल) रिजॉल्यूशन वाली है और यह 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो से लैस बताई जा रही है. इस नए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी आपको मिलेगा. जबकि इसमें हाइसिलिकॉन किरिन 980 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर भी है. 

कैमरा की बात की जाए तो इस हॉनर मैज़िक 3डी में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है और इसमें एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल प्राइ मरी सेंसर, एफ/ 1.8 अपर्चर वाला 24 मेगापिक्सल मोनोक्रोम सेंसर और एफ/ 2.2 अपर्चर वाला 16 मेगापिक्सल का सुपर वाइड एंगल लेंस भी मिलेगा. इसका दाम 5,799 चीनी युआन होगा और भारत में यह रकम करीब 61,000 रुपये तक जाएगी. इसमें सबसे ख़ास फीचर में कंपनी ने स्ट्रक्चर्ड लाइड 3डी स्कैनर दिया है. 

 

भारत में शुरू हुई Samsung Galaxy A50 और Galaxy A30 की सेल, जानिए कहाँ से खरीदें ?

ट्रोलर्स की छुट्टी तय, Twitter ने कर ली दमदार फीचर की तैयारी

Samsung Galaxy M20 का कैमरा होगा अब खास, आ रहा है नया अपडेट

BSNL यूजर्स में छाई मायूसी, कम्पनी ने एक साथ बंद कर दिए ये 5 प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -