Honor Band 5 डिवाइस हुआ लॉन्च, Mi Band 4 को मिलेगी टक्कर
Honor Band 5 डिवाइस हुआ लॉन्च, Mi Band 4 को मिलेगी टक्कर
Share:

चीन में हुवावे के सब ब्रैंड ऑनर ने ऑनर बैंड Honor Band 5 लॉन्च कर दिया है. यह बैंड ऑनर बैंड 4 का सक्सेसर है. ऑनर का यह बैंड हाल ही में लॉन्च हुए शाओमी के Mi Band 4 को टक्कर देगा. कंपनी ने ऑनर 9X के साथ यह बैंड लॉन्च किया. अभी यह बैंड सिर्फ चीन में अवेलेबल है. इसके ग्लोबल लॉन्च के बारे में कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है. चीन में यह 29 जुलाई से सेल के लिए अवेलेबल होगा. चीन में बैंड की इनीशियल सेल्स के बाद कंपनी इसके ग्लोबल लॉन्च करने के बारे मे सकेंत दे सकती है.

शाओमी : भारत में पांच साल पूरे होने पर दे रहा पांच रुपये में 32 इंच की MI TV खरीदें का मौका

पहले की अपेक्षा ऑनर के इस नए बैंड में ज्यादा परिवर्तन नहीं किए गए हैं. यह बैंड चार कलर ऑप्शंस में मिलेगा. ऑनर बैंड 5 ब्लैक, ग्रीन, पिंक और ब्लू सिलकॉन स्ट्रैप ऑप्शंस में अवेलेबल है. ऑनर बैंड 4 में भी इसी सिलिकॉन स्ट्रैप का इस्तेमाल किया गया था. इस बैंड में आप 10 स्पोर्ट्स को ट्रैक कर सकते हैं। इनमें रनिंग, साइकलिंग, स्विमिंग जैसे स्पोर्ट्स शामिल हैं. नए ऑनर बैंड से आप अपना ब्लड ऑक्सीजन लेवल भी ट्रैक कर सकेंगे.कर सकेंगे मोबाइल पेंमेंट्सइस बैंड से NFC बेस्ड मोबाइल पेमेंट्स भी की जा सकती हैं. इसके अलावा इस बैंड में 100mAh बैटरी दी गई है. ऑनर के इस बैंड की टक्कर Mi Band 4 से होगी जिसे कंपनी ने हाल ही में चीन में लॉन्च किया है. जल्द ही इसकी ग्लोबल लॉन्चिंग भी होने वाली है.

Asus ROG Phone 2 इन गेमिंग स्मार्टफोन से कितना है दमदार, जानिए खासियत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अगर एमआई बैंड 4 की तो यह 5 एटीएम रेटेड बैंड है और इसे अलग-अलग तरह के स्विमिंग स्ट्रोक्स जैसे- फ्रीस्टाइल, बैकस्ट्रोक, बटरफ्लाई और मिक्स्ड स्टाइल को पहचानने के लिए डिजाइन किया गया है. इसके साथ ही इसमें एक इंटीग्रेटेड पेमेंट मोड भी दिया है, जिसकी मदद से स्क्रीन पर स्वाइप करने के बाद यूजर्स को पेमेंट करने का विकल्प आसानी से मिल जाएगा.मी बैंड में 0.95 इंच का कलर्ड एमोल्ड डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 120x240 पिक्सल्स है. इसके साथ ही इसपर 2.5डी ग्लास प्रोटेक्शन भी दिया गया है. नया मॉडल टच इनपुट्स सपॉर्ट करता है और साथ ही इसमें वॉइस कमांड्स के लिए बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी दिया गया है. साथ ही सिक्स-ऐक्सिस एक्सेलेरोमीटर सेंसर की मदद से अब यह बैंड साइकिलिंग, एक्सरसाइज, रनिंग और स्विमिंग जैसी ऐक्टिविटीज भी मॉनीटर कर सकता है. कंपनी की मानें तो सिंगल चार्ज पर इसकी बैटरी 20 दिन तक काम करती है.

इंडियन एयर फोर्स का ये शानदार गेम PUBG Mobile के बन सकता है चुनौती

Asus ZenFone Max M2 की कीमत में आई गिरावट, जानिए नई कीमत

Airtel : अगर विदेश यात्रा की बना रहे योजना तो, यह प्लान है आपके लिए बेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -