HONOR पर यूजर का बड़ा भरोसा, जानिए ख़ास फीचर

HONOR पर यूजर का बड़ा भरोसा, जानिए ख़ास फीचर

दुनिया तेजी से तकनीकी तौर पर आगे बढ़ रही है और उतनी ही तेजी से स्मार्टफोन इंडस्ट्री ग्रो कर रही है. बात करें पिछले 5 साल की तो स्मार्टफोन इंडस्ट्री में जबरदस्त उछाल आया है. डिस्प्ले, डिजाइन, परफॉर्मेंस और कैमरा के मामले में स्मार्टफोन ने यूजर्स को काफी प्रभावित किया है. आज फोन के कैमरे को न केवल नई तकनीक के माध्यम से लगातार बेहतर किया जा रहा है, बल्कि यूजर एक्सपीरियंस को और ज्यादा स्मार्ट बनाने के लिए Artificial Intelligence (AI) के सपोर्ट से परफॉर्मेंस में भी सुधार किया जा रहा है. इसके अलावा फोन की स्क्रीन-टू बॉडी रेशियो भी बढ़ाई जा रही है. इससे फोन पर कम बेजल देखने को मिलता है. कई स्मार्टफोन्स तो ऐसे भी हैं जो बिना बेजल (bezel-less) के बाजार में दस्तक दे चुके हैं और HONOR उन्हीं में से एक है. नई तकनीकों के माध्यम से HONOR एक ऐसा ब्रांड है जो यूजर्स को चौकाता रहा है. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से  

पोको सीरीज के इस स्मार्टफोन में होगा स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर

फोन की लॉन्चिंग आजकल हर महीने हो रही है और यूजर्स को अच्छे डिजाइन के साथ आकर्षित किया जा रहा है. लेकिन फोन की हवा तब निकल जाती है, जब परफॉर्मेंस के मामले में ऐसे फोन फिसड्डी साबित होते हैं, पर HONOR के साथ ऐसा नहीं है. जैसा कि ऊपर बताया गया है कि HONOR ऐसा पहला ब्रांड है, जिसमें यूजर्स को AI सपोर्ट वाला स्मार्टफोन कैमरा दिया गया है. बता दें कि HONOR ने अपने चिपसेट और प्रोसेसर में कुशलतापूर्वक AI तकनीक का उपयोग किया है, जिससे न केवल इसके स्मार्टफोन्स की क्षमता बढ़ी है, बल्कि परफॉर्मेंस में भी सुधार देखने को मिला है. मिसाल के तौर पर HONOR View20 में Kirin 980 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है, जो विश्व का पहला 7nm मोबाइल AI चिपसेट है. इसकी मदद से यूजर्स को स्मूथ और स्मार्ट एक्सपीरियंस मिलता है. इसके अलावा स्पीड और मल्टीटास्किंग का अनुभव भी बहुत शानदार रहता है. 

10 हजार से कम कीमत में xiaomi और samsung के ये स्मार्टफोन होंगे लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसके अलावा HONOR गेम लवर्स की जरूरतों को समझता है, इसलिए मिड-सेगमेंट में पहली बार HONOR Play नाम से स्मार्टफोन लेकर आया था. इसके फोन की सबसे बड़ी खासियत इसका GPU Turbo सॉफ्टवेयर है. इसकी वजह से गेमिंग परफॉर्मेंस में जबरदस्त सुधार देखने को मिलता है. जब यह फोन मार्केट में आया तब युवाओं ने इस फोन को काफी पसंद किया था. बता दें कि HONOR Play सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स में से एक है. GPU Turbo की परफॉर्मेंस को देखते हुए सभी नए फोन्स नवीनतम GPU क्षमताओं के साथ HONOR में उपलब्ध कराए गए है.

Flipkart Knock-out सेल में एंड्रॉइड स्मार्टफोन को बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का मौका

Asus Zenfone 6 के नाम में होगा बदलाव, पढ़े रिपोर्ट

Samsung Galaxy M30 से Realme 3 Pro कितना है अलग, जानिए