HONOR की इस घोषणा से करोड़ों यूजर्स के बीच दौड़ी खुशी की लहर
HONOR की इस घोषणा से करोड़ों यूजर्स के बीच दौड़ी खुशी की लहर
Share:

हर रोज दुनिया में कई तरह के फ़ोन लॉन्च होते है. ऐसे में अगर आप फ़ोन खरीदने पर विचार कर रहे है तो हम आपके लिए यह बढ़िया खबर लेकर आए है आइए जानते है क्या है इसमें ख़ास. आपको बता दें कि Huawei के सब ब्रांड हॉनर ने चार-दिवसीय 'हॉनर डेज सेल' की घोषणा की है. जो कि काफी फायदेमंद साबित हो रही  है. अगर आप नया स्मार्टफोन लेने का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए उपयोगी साबित हो सकती है.

'जान' सा प्यारा ये स्मार्टफोन आपकी 'जान' के लिए है बेहद खतरनाक, चौका देगी सच्चाई

टेक जगत से प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेल का आयोजन फ्लिपकार्ट पर हो रहा है. यहां कंपनी के कई स्मार्टफोन्स पर आकर्षक ऑफर्स देखने को मिलेंगे. इस चार दिवसीय सेल की शुरुआत 18 सितंबर मंगलवार से शुरू हो गई है जिसका कि आज अंतिम दिन है. अतः आपके पास फ़ायदा उठाने के लिए अब काफी काम समय बचा हुआ है. 

शुरू हुई नोकिया 6.1 प्लस की फ्लैश सेल

जिन स्मार्टफोन्स पर इस सेल के दौरान ऑफर मिलेगा उनमें Honor 9 Lite, Honor 10, Honor 9 और Honor 9i का नाम शामिल है. साथ ही कंपनी ने Honor 9N के दो नए कलर ऑप्शन- रॉबिन एग और लैवेंडर पर्पल को पेश करने की भी घोषणा की है.फ्लिपकार्ट पर हॉनर डेज सेल के तहत Honor 9 Lite 4GB रैम/ 64GB स्टोरेज वेरिएंट 14,999 रुपये में सेल में उपलब्ध है. हालांकि इसमें 3,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. Honor 10 6GB रैम/ 128GB स्टोरेज को 5,000 रुपये की छूट के बाद 27,999 रुपये में उपलब्ध होगा. इसकी वास्तविक कीमत 32,999 रुपये बताई जा रही है. 

यह भी पढ़ें...

सेल्फी कैमरा वाला फीचर फोन लॉन्च, कीमत महज 790 रूपए

तकनीकी क्षेत्र में ONEPLUS ने हासिल किया नया मुकाम, जानिए क्या है ख़ास ?

अभी खरीदें सैमसंग गैलेक्सी J8, मिल रहा है भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -