Honor Gala Festival सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन मिल रहे, आधी कीमत में
Honor Gala Festival सेल में लेटेस्ट स्मार्टफोन मिल रहे, आधी कीमत में
Share:

Honor Gala Festival मे 8 अप्रैल से चीनी स्मार्टफोन की सेल आयोजन की जा रही है. कई लेटेस्ट स्मार्टफोन्स, टैबलेट्स और वियरेबल्स इस सेल में डिस्काउंट ऑफर पर दिये जायेगे. 12 अप्रैल Honor Gala Festival सेल की अतिंम तारिख है.  इस सेल जो 5 दिनों तक चलने वाली है जिसमे कई डिवाइस पर 50 फीसद तक का डिस्काउंट ऑफर दिया जायेगा. यह सेल सीमित समय के लिए ही ग्राहको के लिए लॉन्च की गयी है. 
 
कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट पर Honor Gala Festival सेल का आयोजन हो रहा है इसके अलावा प्रमुख ई-कॉमर्स वेबसाइट पर यह सेल आयोजित की जा रही है. कम कीमत मे, इस सेल में Honor 9N, Honor 9 Lite, Honor 9i, Honor 7S, Honor 7A, Honor 10 Lite और Honor 10 जैसे बजट और मिड स्मार्टफोन्स पर डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है. इन सभी की किमत मे कमी का लाभ आप इस सेल का हिस्सा बनकर उठा सकते है.
 
कंपनी द्वारा लिस्ट किए गये डिस्काउंट की बात करें तो  Honor 9 Lite को 9,499 में, Honor 9N को Rs 9,499 में, Honor 7S को 5,499 में, Honor 9i को 10,999 में,  Honor 7A को 6,999 में, Honor 10 Lite को 11,999 में और Honor 10 को 24,999 की कीमत मे बेचा जा रहा है. आप एक्सचेंज ऑफर्स का लाभ इन सभी स्मार्टफोन पर ले सकते हैं. वही 5 फीसद तक का अतिरिक्त डिस्काउंट एक्सिस बैंक कार्ड धारकों ले सकते है.इस कंपनी के CMO सुहैल तारिक ने कहा, Honor ब्रांड को जब से भारत में लॉन्च किया गया है तब से देशभर के यूजर्स से हमें काफी प्यार और विश्वास मिला है. साथ ही कंपनी के अधिकारी ने लंबे समय से भारतीय ग्राहको के प्यार मिलेने के लिए धन्यवाद कर अभिवादन किया है.

Apple को हुआ 6 करोड़ रुपये का नुकसान, दो छात्रो ने मिलकर की धोखेबाजी

अब यह यूजर नही कर पायेगें ​फेसबुक का इस्तेमाल, सामने आई बड़ी वजह

नए वेरियंट के साथ भारत आया Oppo A5, कीमत 12000 रू से कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -