अब HONOR बनेगी मुड़ने वाले फोन की ऑनर, जानिए कब होगा लॉन्च

चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे और दक्षिण कोरिया की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन MWC 2019 में पेश कर चुकी हैं. MWC यानी कि मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस 2019 की शुरुआत 25 फरवरी को स्पेन के बार्सिलोना शहर में हुई थी और इसका समापन 28 फरवरी को हो गया है. साथ ही इसके बाद कई स्मार्टफोन ब्रैंड्स ने फोल्डेबल स्मार्टफोन की घोषणा की था. जबकि अब हुवावे की सब ब्रैंड कंपनी ऑनर ने कंफर्म कर दिया है कि साल 2020 में कंपनी फोल्डेबल स्मार्टफोन लॉन्च कर देगी. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इससे पहले हुवावे अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन मेट X लॉन्च कर चुकी है और इसके साथ ही इसके अलावा कंपनी इसी साल अपना 5G स्मार्टफोन भी लॉन्च करने जा रही है. 

हुवावे मेट X 

Huawei द्वारा MWC के पहले दिन यानी कि 25 फरवरी को बार्सिलोना में प्री-मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस कॉन्फ्रेंस में अपना पहला 5G फोल्डेबल स्मार्टफोन Huawei Mate X पेश किया गया है और इससे पहले, सैमसंग ने अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Galaxy Fold लॉन्च किया था. जो कि करीब 1 लाख 41 हजार रु में आएगा. वहीं Huawei Mate X की शुरुआती कीमत 2,299 यूरो (करीब 2,09,400 रुपये) बताई जा रही है. इसकी यह कीमत 8GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले फोन की बताई जा रही है. 

Huawei Mate X की सेल 2019 के मध्य से शुरू हो जाएगी. जबकि शुरुआत में यह स्मार्टफोन इंटरस्टेलर ब्लू कलर ऑप्शन में आएगा. इसके बाद अन्य कई रंगों में यह मिलेगा. Huawei Mate X को ओपन करने पर इसमें 8 इंच का रैपअराउंड OLED टैबलेट डिस्प्ले दिखेगा और फिर इस स्मार्टफोन को बंद करने पर यह 6.6 इंच स्क्रीन वाले स्मार्टफोन में तब्दील हो जाएगा. डिस्प्ले की बात की जाए तो स्मार्टफोन में 6.6 इंच की मेन डिस्प्ले है, जिसका रेजॉलूशन 2480×1148 पिक्सल का बताया जा रहा है. 

विज्ञान भवन में बोले मोदी, अब पूरी दुनिया में बदल गया है अभिनन्दन का अर्थ

भारत में शुरू हुई Samsung Galaxy A50 और Galaxy A30 की सेल, जानिए कहाँ से खरीदें ?

Samsung Galaxy M20 का कैमरा होगा अब खास, आ रहा है नया अपडेट

BSNL यूजर्स में छाई मायूसी, कम्पनी ने एक साथ बंद कर दिए ये 5 प्लान

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -