Honor के इन स्मार्टफोन पर यूजर्स को मिल रहा ख़ास ऑफर
Honor के इन स्मार्टफोन पर यूजर्स को मिल रहा ख़ास ऑफर
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Huawei के सब-ब्रांड Honor ने अपनी सेल्स में बढ़ोत्तरी के लिए Honor Days सेल की शुरूआत की है. इस सेल का आयोजन ईकॉमर्स साइट Flipkart पर 19 अगस्त से शुरू होकर 22 अगस्त तक जारी रहेगा. Honor Days Offers में यूजर्स Honor के लोकप्रिय स्मार्टफोन Honor 20i से लेकर Honor 10 Lite को उनकी ओरिजनल कीमत से कम कीमत पर खरीद सकते हैंं. इसके अलावा डिवाइस पर एक्सचेंज ऑफर के साथ ही कई और ऑफर्स प्राप्त किए जा सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

अगर आपके स्मार्टफोन को रखना है सुरक्षित तो, इन मोबाइल एसेसरीज का करें उपयोग

Honor Days सेल Flipkart पर चल रही है. ग्राहकों को फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5 प्रतिशत तक का कैशबैक मिलेगा. वहीं एचडीएफसी डेबिट कार्ड और एक्सिस बैंक बज क्रेडिट से पेमेंट करने पर भी 5 प्रतिशत तक के कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है. साथ ही नो—कोस्ट ईएमआई ऑप्शन भी उपलब्ध है.

Xiaomi के इस लेटेस्ट स्मार्टफोन की कीमत Amazon पर गलती से हुई लीक

Honor 20i 

इस स्मार्टफोन को Rs 14,999 की कीमत की बजाय Rs 12,999 में खरीद सकते हैं. इसमें 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. इसे वाटरड्रॉप नॉच फीचर और फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया गया है. इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट अप दिया गया है। जिसका प्राइमरी रियर कैमरा 24 मेगापिक्सल का दिया गया है. इसके अलावा इसमें दो अन्य कैमरा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के दिए गए हैं. इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है. 

Redmi 8A की लीक इमेज आई सामने, स्मार्टफोन में होगी 5000mAh की दमदार बैटरी

Honor 10 Lite 

इस फोन के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 14,999 रुपये के बजाय 10,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसमें 6.21 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन 2.2 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा-कोर किरीन 710 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करता है. इसकी इंटरनल मेमोरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

क्या घर पर बदल सकते है अपने आधार कार्ड का मोबाइल नंबर ?

Honor 9N

यह स्मार्टफोन के  4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 11,999 रुपये में लॉन्च किया गया था लेकिन अब इसे 8,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसमें 5.84 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फोन में 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है.फोटोग्राफी के लिए फोन में 13 और 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा और 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

Google ने ये सर्विस की बंद, इन कंपनीयों के नेटवर्क कवरेज को लगा झटका

Huawei Mate X में होगा शानदार कैमरा, स्वनिर्मित आपरेटिंग सिस्टम का कर सकते है इस्तेमाल

गूगल ने एक बार फिर की बड़ी कारवाई, इन ऐप का हुआ बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -