यहां शुरू हुई Honor Band 4 की बिक्री
यहां शुरू हुई Honor Band 4 की बिक्री
Share:

Honor 8C फिर बाजार में छा सकती है क्योंकि चीन की स्मार्टफोन कंपनी ऑनर ने हाल ही Honor 8C स्मार्टफोन के साथ अपना एक फिटनेस बैंड भी लॉन्च किया था। इस फिटनेस बैंड का नाम Honor Band 4 था। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस डिवाइस को कंपनी ने कुछ दिन पहले अमेजन इंडिया पर लिस्ट किया था। जिसके बाद से इसकी एक्सक्लूसिव तौर पर बिक्री शुरू हो गयी है। आज दोपहर 12 बजे से अमेजन पर Honor Band 4 की बिक्री शुरू हो गई है। 

तीन कलर वेरिएंट में है बैंड 
प्राप्त जानकारी अनुसार ऑनर कंपनी ने लॉन्च होने के वक्त इस बैंड की कीमत का खुलासा नहीं किया था। अब कंपनी ने अपने फिटनेस बैंड का दाम बता दिया है। कंपनी ने इस बैंड का दाम 2,599 रुपए रखा है। इस बैंड को तीन कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसमें Meteorite Black, Midnight Navy और Dahlia Pink शामिल हैं।

100mAh की है बैटरी
आपको जानकारी के लिए बता दे ऑनर बैंड 4 कंपनी का नया फिटनेस वियरेबल ट्रैकर है इसे पहले ही चीन में लॉन्च किया जा चुका है। बैंड में 0.95-inch एमोलेड पैनल के साथ 2.5D कर्व ग्लास है। वहीं, फोन के फ्रंट में सर्कुलर होम बटन दिया गया है। वही इसमें Honor Band 4 डिवाइस ऑनर बैंड 3 का अपग्रेडेड वेरिएंट है। कंपनी कि माने तो इस फिटनेस ट्रैकर में आपको 6 दिन की बैटरी लाइफ मिलती है। जबकि इसमें 100mAh की बैटरी दी गई है। Honor Band 4 वॉटर रेसिस्टेंट और हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ आता है। वही Honor Band 4 ब्लूटूथ v4.2 और NFC सपोर्ट करेगा। 

आप भी करते है ऑटो में सफर तो आपको भी खुश कर देगी यह खबर

48 MP रियर कैमरा और धाकड़ फीचर के साथ Huawei Nova 4 लॉन्च, जानिए कीमत ?

अपने ग्राहकों पर मेहरबान हुई हॉनर, इस तगड़े फोन पर मिल रही 3 हजार रु की छूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -