जल्द ही फुल स्क्रीन के साथ लॉन्च होगा फिटनेस ट्रैकर

टेक्नोलॉजी कंपनी Honor ने विश्व का पहला फुल स्क्रीन वाला Honor Band 6 फिटनेस ट्रैकर चीन में पेश किया जा चुका  है। इस फिटनेस बैंड को NFC और नॉन-NFC वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। मुख्य फीचर की बात करें तो Honor Band 6 में दमदार बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैटरी बैकअप देती है। जिसके अतिरिक्त इस फिटनेस बैंड को 10 स्पोर्ट मोड का सपोर्ट दिया गया है। 

Honor Band 6 की कीमत: Honor Band 6 के नॉन-NFC वेरिएंट की मूल्य 249 चीनी युआन (करीब 2,776 रुपये) और NFC वेरिएंट की मूल्य 289 चीनी युआन (करीब 3,222 रुपये) है। इस फिटनेस बैंड को Meteorite ब्लैक, Seagull ग्रे और Coral Powder कलर ऑप्शन में खरीद सकते है। वहीं, ऑनर बैंड 6 की बिक्री 11 नवंबर 2020 से शुरू कर दी जाएगी। फिलहाल, यह सूचना नहीं मिली है कि इस फिटनेस ट्रैकर को कब तक भारत में लॉन्च किया जाने वाला है।

Honor Band 6 की स्पेसिफिकेशन: Honor Band 6 में एमोलेड डिस्प्ले1.47 इंच का है, जिसका रिजॉल्यूशन 194 x 368 पिक्सल है। साथ ही स्क्रीन की सुरक्षा के लिए 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ मिल रहा है। जिसके अतिरिक्त उपभोक्ता को इस बैंड में जेस्चर नेविगेशन का सपोर्ट भी दिया जा रहा है। अन्य फीचर्स की बात की जाए तो कंपनी ने इस बैंड के राइट साइड में वेक-अप स्क्रीन बटन दिया है। 

10 स्पोर्ट मोड से है लैस: Honor Band 6 फिटनेस ट्रैकर में 10 स्पोर्ट मोड दिए गए हैं, जिनमें रनिंग, आउटडोर वॉकिंग और स्विमिंग जैसी एक्टिविटी मौजूद हैं। जिसके अतिरक्त इस बैंड में हार्ट-रेट और ब्लड ऑक्सीजन मॉनिटर करने वाले सेंसर से लेकर Menstrual साइकल ट्रैकर भी मिल रहा है। 

कनेक्टिविटी और बैटरी: यूजर्स को Honor Band 6 फिटनेस ट्रैकर में म्यूजिक कंट्रोल से लेकर कॉल और मैसेज नोटिफिकेशन की सुविधा दी जा रही है। साथ ही इस बैंड में कनेक्टिविटी के लिए NFC और ब्लूटूथ 5.0 दिया गया है। जिसके अतिरिक्त ऑनर बैंड 6 में 180mAh की बैटरी दी गई है, जो सिंगल चार्ज में 14 दिन का बैटरी बैकअप देती है। वहीं, इस फिटनेस बैंड का वजन 18 ग्राम है।

Honor Band 5 : कंपनी ने इस साल की शुरुआत में Honor Band 5 को ग्लोबल बाजार में उतारा था। फीचर की बात करें तो Honor Band 5 फिटनेस बैंड में 0.95 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 120 x 240 पिक्सल है। फोन में हार्ट रेट सेंसर दिया गया है जो कि यूजर्स को स्लीप मोड में भी मॉनिटर करता है। इसके अलावा यह डिवाइस 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है यानि आप पानी में भी इसका उपयोग कर सकते हैं।

वॉन वेलक्स जर्मन शू कंपनी की इतनी है उत्पादन क्षमता

रीजनल इंस्पेक्टर के पदों पर निकली भर्तियां, यहाँ करें आवेदन

एयरटेल उपभोक्ता के लिए बड़ा अवसर, तीन माह तक फ्री में चलाएं एड फ्री यूट्यूब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -