HONOR Band 5i ग्राहकों के लिए कितना लाभकारी, जाने

HONOR Band 5i ग्राहकों के लिए कितना लाभकारी, जाने

हर उम्र के लोगो के बीच बीते वर्षों में फिटनेस बैंड पहनने का चलन काफी बढ़ा है खासकर युवा इस ओर ज्यादा आकर्षित हो रहे हैं.बीते 14 जनवरी को HONOR ने HONOR Band 5i नाम से एक फिटनेस बैंड लॉच किया, जो न केवल डिजाइन, बल्कि डिस्प्ले और फीचर्स के मामले मे स्टाइलिश और इनोवेटिव भी है. लॉन्च के बाद से इस फिटनेस बैंड ने युवाओं के दिलों में जगह बना ली है.आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

एनिमेटेड स्टिकर्स उपयोग कर पाएंगे व्हाट्सप उपभोक्ता, बीटा वर्जन से मिला सकेंत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि HONOR Band 5i का डिजाइन Mi Band 4 के मुकाबले काफी फ्रेश और अलग है. इसका डिजाइन देखकर आपको लगेगा कि यह फिटनेस बैंड आपकी कलाई पर जरूर होना चाहिए. इसका वॉच-स्टाइल स्ट्रैप कलाई पर खूबसूरत तो लगता ही है, साथ ही सही तरह से फिट भी हो जाता है. Mi Band 4 का स्ट्रैप थर्मोप्लास्टिक पॉलीयूरेथेन से बना है जबकि HONOR Band 5i सिलिकॉन रबड़ से बना है. यहां Mi Band 4 के मुकाबले HONOR Band 5i थोड़ा हल्का भी है, जो आपके कलाई पर कम्फर्टेबली फिट बैठेगा. HONOR Band 5i का वेट 15 ग्राम है, जबकि Mi Band 4 का वेट 22.1 ग्राम है. दोनों ही बैंड 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट के साथ आते हैं.

ATM से पैसे निकालते वक्त रखे इन बातो का ख़ास ध्यान

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए कंपनी ने HONOR Band 5i में जो सबसे खास टेक्नोलॉजी उपलब्ध कराई है, वो है इसका कलरफुल डिस्प्ले. इसका नया और कलर टच डिस्प्ले इसे बाकी फिटनेस बैंड्स से अलग करता है. इसका खूबसूरत डिस्प्ले देखकर आपको इसे खरीदने का मन करेगा. HONOR Band 5i का डिस्प्ले 2.4cm (0.96") का है, जिसका HD रिजोल्यूशन 80X160 है. यह एक फुल टच स्क्रीन है अर्थात आप इसे अपनी उंगली से कंट्रोल कर सकते हैं. फास्ट और ईजी कम्यूनिकेशन के लिए इसका कलर टच स्क्रीन कलर कोड टेक्स्ट और कॉल आईकॉन दिखाता है, जिससे आपको एक अलग एक्सपीरिएंस मिलेगा. वहीं बात करें Mi Band 4 के डिस्प्ले की तो 120 x 240 रिजोल्यूशन के साथ आने वाला इसका डिस्प्ले HONOR Band 5i के डिस्प्ले के सामने सामान्य और थोड़ा फीका भी लगता है.

फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल: ऐपल iPhone XS पर मिल रहे है आकर्षक ऑफर्स

सैमसंग गैलेक्सी A50s-A70s स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट

IIT में सीट बढ़ने पर बीटेक समेत अन्य यूजी कोर्सेज में भी अवसर