honor ने इतने मिलियन स्मार्टफोन की ब्रिकी का दावा किया

हॉनर एक्स सीरीज़ को 23 जुलाई को नए सदस्य मिल सकता है। सबसे बड़ा बदलाव नया किरिन 810 प्रोसेसर होगा, जिसे हुआवेई नोवा के साथ रिलीज़ किया गया है। लॉन्च की पूर्व संध्या पर, ऑनर का कहना है कि ऑनर 8 एक्स सीरीज़ ने पिछले साल से एक रिकॉर्ड बनाया है ।

किरिन 810 की बैठक में बोलते हुए, हॉनर के वाइस प्रेसीडेंट जिओनग जुमिन ने कहा कि आज, 8 जुलाई को दुनिया में ऑनर 8 एक्स सीरीज़ के लिए डिलीवरी की कुल मात्रा 15 मिलियन यूनिट से अधिक हो गई है। यह देखते हुए कि Honor 8X और Honor 8X Max को सितंबर 2018 में जारी किया गया था, इसका मतलब है कि इस लक्ष्य को हासिल करने में 9 महीने लग गए।

जूनमिन ने कहा कि ऑनर 8 एक्स श्रृंखला अपनी रिलीज़ के चार महीनों के भीतर इंटरनेट पर सबसे अधिक बिकने वाला स्मार्टफोन था। इसके अलावा, 173 दिनों में 10 मिलियन डिवाइस बेचे गए, जो किसी भी हॉनर स्मार्टफोन के लिए सबसे तेज़ दर था, और यह इस वर्ष के 618 वें शॉपिंग फेस्टिवल के दौरान बेस्टसेलर था।

हॉनर 9 एक्स और हॉनर 9 एक्स प्रो की बिक्री पर जाने पर नए रिकॉर्ड स्थापित करने की उम्मीद है। हॉनर किरिन 810 पर निर्भर करता है, जो, जैसा कि वे कहते हैं, विकसित करने के लिए बहुत प्रयास के लायक है। यह बताया गया है कि Honor 9X सीरीज AMOLED डिस्प्ले से लैस है, जो X- सीरीज के लिए पहली है। पिछले हफ्ते यह घोषणा की गई थी कि 9X में पॉप-अप सेल्फी-कैमरा, दो रियर कैमरे, 6 जीबी रैम और 128 जीबी मेमोरी है। यह भी बताया गया कि इसे एक बाहरी गेमपैड के साथ लॉन्च किया जाएगा, जो इसके यूएसबी-सी पोर्ट से जुड़ता है।

भारत में मिरर ब्लू कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, इस सेल में होगा उपलब्ध

Sony : इस नए डिजाइन के स्मार्टफोन पर कर रहा काम

Airtel का 148 रुपये का नया प्रीपेड प्लान है शानदार, इतना मिलेगा डाटा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -