हॉनर ने भी अपना लैपटॉप मार्केट में लॉन्च किया
हॉनर ने भी अपना लैपटॉप मार्केट में लॉन्च किया
Share:


हॉनर ने अपना लैपटॉप लॉन्च कर दिया है. इस बात की चर्चा तो बहुत पहले से थी. कंपनी ने अब आधिकारिक तौर से अपना पहला लैपटॉप हॉनर Magicbook लॉन्च कर दिया है. हॉनर का ये लैपटॉप एल्युमिनियम बॉडी में आ रहे है. इसमें सिल्वर और ग्रे कलर ऑप्शन भी उपलब्ध है.

हॉनर के इंटेल कोर i7 प्रोसेसर के साथ इसके हाई-एन्ड मॉडल की कीमत 59750 रुपये है. यदि आप इंटेल कोर i5 Magicbook खरीदना चाहते हैं तो ये 52000 रुपये में उपलब्ध है. फिलहाल हॉनर के ये लैपटॉप  चीन में ही उपलब्ध है. हॉनर में अपने लैपटॉप में बिल्ट-इन मैजिक-लिंक फीचर भी दिया गया है जिससे यूजर्स हॉनर फोन का उपयोग कर लैपटॉप को अनलॉक कर सकते हैं.

हॉनर के Magicbook में 8GB रैम, 256GB SSD स्टोरेज और 2GB Nvidia GeForce MX150 ग्राफिक्स कार्ड दिया गया है. कंपनी में अपने इन लैपटॉप में बैटरी पर खास ध्यान दिया ही इसमें 57.4Wh की बैटरी क्षमता दी गई है. हॉनर Magicbook में भी पावर बटन इंटीग्रेटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. इसमें ड्यूल माइक्रोफोन्स के साथ 1MP कैमरा दिया गया है. अगर आप लैपटॉप में अच्छी साउंड क्वलिटी चाहते हैं तो इस लैपटॉप में   आप डॉल्बी एटमॉस साउंड के साथ क्वैड स्पीकर्स पर अच्छी साउंड क्वालिटी का मजा ले सकते हैं.

Amazon ने लांच किया सबसे लाइट ब्राउज़र

ब्लैक डायमंड लुक में लॉन्च हुआ ये खूबसूरत स्मार्टफोन

जानिए सोनी एक्सपीरिया XZ2 प्रीमियम के फीचर्स के बार में


 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -