14 हजार में इस स्मार्टफोन को खरीदकर बचत के साथ उठाएं कई खास फीचर का लाभ
14 हजार में इस स्मार्टफोन को खरीदकर बचत के साथ उठाएं कई खास फीचर का लाभ
Share:

दुनियाभर में कोई भी ग्राहक बाजार में जब भी स्मार्टफोन खरीदने जाते हैं तो मुख्य रूप से डिजाइन, डिस्प्ले, कैमरा, प्रोसेसर, बैटरी और कीमत पर जरूर ध्यान देते हैं. ये वो चीजें हैं जो यूजर्स को स्मार्टफोन की समीक्षा करने में मदद करती हैं. समीक्षा करने के बाद अगर फोन यूजर के मन-मुताबिक निकलता है, तो वह फिर फोन खरीदने के बारे में सोचता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

Oppo Find X2 स्मार्टफोन का डिजाइन होगा लाजवाब, जानिए अन्य संभावित फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि 14 हजार में आपको एक ऐसा फोन मिल जाए जिसका डिजाइन प्रीमियम का एहसास दे, स्क्रीन बेजल-लेस हो, अच्छा प्रोसेसर हो और ट्रिपल रियर कैमरा के साथ पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी हो, तो क्या आप उसे खरीदना नहीं चाहेंगे. हाल ही में लॉन्च हुआ HONOR 9X यूजर्स की उपरोक्त सभी जरूरतों को पूरा करते हुए दिखाई देता है.

भारत ने अमेरिका को पीछे छोड़ा, इस मामले में शीर्ष स्थान पर बनाई जगह

अगर आपको नही पता तो बता दे कि 48MP के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस HONOR 9X एक बहुत ही शानदार फोन है. इससे ली गई तस्वीरों में कलर और कॉन्ट्रास्ट अच्छे दिखाई देते हैं और नाइट मोड होने की वजह से रात में भी रिजल्ट उम्मीद के मुताबिक रहता है. आप इसकी मदद से बोकेह इफेक्ट वाली तस्वीरें भी ले सकते हैं. यही नहीं, HONOR 9X का 8MP वाला सुपर वाइड एंगल कैमरा आपके फोटोग्राफी के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाता है. यह आपको 120 डिग्री फील्ड ऑफ व्यू देता है. यह एक ऐसा फोन है जो किफायती दाम में 16MP वाला AI पॉप-अप सेल्फी कैमरा भी देता है. इसका सेल्फी कैमरा क्रिस्प और ब्राइट सेल्फी लेने में आपकी मदद करेगा.

फेसबुक पर भूलकर बी न करिये ऐसी गलती वरना हो सकता है भारी नुक्सान

Realme ने 10,000 mAh पावर बैंक को किया लॉन्च, इस दिन से सेल में होगा उपलब्ध

Flipkart Grand Gadgets Days 2020: खास ऑफर के साथ मिल रहे यह डिवाइस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -