HONOR 9X से Redmi Note 8 Pro कितना है अलग, जानिए तुलना
HONOR 9X से Redmi Note 8 Pro कितना है अलग, जानिए तुलना
Share:

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HONOR 9X को भारत में Rs 13,999 की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया है. ये कंपनी का पहला पॉप-अप सेल्फी कैमरे वाला स्मार्टफोन है. साथ ही साथ सबसे कम कीमत में लॉन्च होने वाला पॉप-अप सेल्फी कैमरा स्मार्टफोन है. कैमरे के अलावा डिजाइन और फीचर्स के मामले मे ये इस प्राइस रेंज में आने वाले अन्य ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स को टक्कर देता है. HONOR 9X को हम इसलिए भी एक बेस्ट बजट स्मार्टफोन कह रहे हैं, क्योंकि इसमें आपको फुल व्यू डिस्प्ले का एक्सपीरियंस मिलता है. इस स्मार्टफोन को यूजर्स के लिए क्वालिटी प्रोडक्ट बनाने के लिए इसके पावर बटन को 2 लाख बार टेस्ट किया गया है. वहीं, वॉल्यूम बटन को 50 हजार बार टेस्ट किया गया है. फोन के स्क्रीन की ड्यूरिबिलिटी को भी अन्य-अन्य पैमानों पर टेस्ट किया गया है, जिनमें टेम्परेचर और ह्यूमिडिटी लेवल जैसे टेस्ट शामिल हैं. आज के लेख में हम HONOR 9X और Redmi Note 8 Pro के डिजाइन, डिस्प्ले, प्रोसेसर और कैमरा के बात करेंगे. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

यूनिटेक बायर्स केस: यूनिटेक को टेक ओवर करेगी केंद्र सरकार, नियुक्त किए जाएंगे नए CMD

अगर बात करें परफॉर्मेंस की तो HONOR 9X में Kirin 710 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. फोन दो वेरिएंट में उपलब्ध है 4GB रैम + 128GB स्टोरेज और 6GB रैम + 128GB स्टोरेज.यह प्रोसेसर मल्टीटास्किंग के दौरान लैगिंग की समस्या को दूर करता है. इससे एप्स काफी जल्दी और आसानी से खुलते हैं. यही नहीं Kirin 710 प्रोसेसर की मदद से आप बिना रुके फुल स्पीड के साथ हेवी गेम का मजा ले सकते हैं. यह प्रोसेसर लैग और फ्रेम ड्रोप की समस्या से काफी हद तक निजात दिलाता है. वैसे HONOR 9X को GPU Turbo 3.0 सपोर्ट मिला हुआ है जो HONOR की अपनी तकनीक है.इस तकनीक की मदद से बिना रुके गेम का मजा ले सकते हैं. यह गेमिंग एक्सपीरिएंस को बढा देता है। इस तकनीक के आने से GPU ग्राफिक्स प्रोसेसिंग की दक्षता में सुधार हुआ. इससे PUBG और Mobile legends जैसे गेम्स शानदार तरीके से चले.

इन 10 शहरों में Airtel की 3G सेवा हुई बंद, फीचर फोन करते रहेंगे काम

कंपनी ने ग्राहकों की सुविधा के लिए Redmi Note 8 Pro में एंड्रॉइड 9 पाई उपलब्ध कराया है.  इसके अलावा फोन में 4,500 mAh की बैटरी दी गई है. इसमें 18W की फास्ट चार्जिंग का इस्तेमाल किया गया है. वहीं HONOR 9X भी एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है, लेकिन कंपनी का कहना है कि इस डिवाइस को अपग्रेड किया जाएगा. इसमें 4,000 mAh की दमदार बैटरी दी गई है, जो काफी इस्तेमाल के बाद पूरे दिन तक साथ देती है. फोन की बैटरी 10W की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. वैसे HONOR 9X को GPU Turbo 3.0 तकनीक का सपोर्ट मिला हुआ है. यह तकनीक गेम खेलने के अनुभव को शानदार बनाता है, साथ ही बैटरी पावर को भी बचाता है.

भारत में लॉन्च हुआ शानदार फीचर्स वाला यह स्मार्टफोन, जाने क्या है खासियत

दमदार वेरियंट के साथ जल्द लॉन्च होगा यह स्मार्टफोन

क्या सचमुच शानदार है redmi का ये मोबाइल जानिए खासियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -